इस कारण कपिल शर्मा को लेनी पड़ी व्हीलचेयर, फोटोग्राफर्स पर फूटा गुस्सा

kapil sharma.

वेब खबरिस्तानः फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा सोमवार को एयरपोर्ट पर दिखे। एयरपोर्ट से निकलते हुए कपिल शर्मा व्हीलचेयर पर बैठे हुए थे। कपिल को एक शख्स व्हील चेयर पर बाहर ले जा रहा था। व्हील चेयर पर कपिला का वीडियो सामने आते ही कपिल के फैन्स को चिंता हो गई कि कपिल को क्या हो गया है। इसके बाद कपिल ने खुद ही बता दिया कि उन्हें क्या हुआ है और कैसे चोट लगी है।

कपिल शर्मा ने कहा, ‘मैं ठीक हूं… बस जिम में एक्सरसाइज के वक्त थोड़ी बैक इंजरी हो गई। कुछ ही दिन में ठीक हो जाऊंगा। आपकी फिक्र के लिए शुक्रिया’। कपिल को फैन्स उन्हें इस हालत में देखकर उनकी चिंता कर रहे हैं और उनके जल्दी ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं। कपिल की इस वीडियो के कारण उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है।

जब भड़क गए कपिल शर्मा

आपको बता दें कि सबको प्यार और इज्जत देने वाले कपिल शर्मा एयरपोर्ट से बाहर आते हुए अचानक भड़क गए और फोटोग्राफर्स को गाली दे डाली। हुआ यूं कि कपिल शर्मा को इस हालत में देख फोटोग्राफर  उनकी फोटो लेने के लिए आगे भागे। कपिल को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई। उन्होंने पहले फोटोग्राफर्स को फटकार लगाई और कहा ‘भागो यहां से तुम लोग’। हटो पीछे सारे तुम लोग। तुम लोग बदतमीजी करते हो। उल्लू के पट्ठे।’  ये बात सुनकर एक फोटोग्राफर को भी गुस्सा आ गया है। एक फोटोग्राफर ने पलटकर कपिल को कहा ‘रिकॉर्ड हो गया सर, थैंक्यू सर’। फोटोग्राफर से ऐसे बात करने पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। कई लोग उनकी सपोर्ट भी कर रहे हैं तो कई लोग उनके एटीट्यूड की अलोचना कर रहे हैं। कई लोग उनकी प्राइवेसी में दखल देने के लिए फोटोग्राफर्स के खिलाफ गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here