वैलेंटाइन डेट पर क्या हेयर स्टाइल करें?

hairstyle
वैलेंटाइन डेट पर बनाएं कुछ अलग हेयर स्टाइल

बॉलीवुड एक्ट्रेस को कर सकते हैं फॉलो…

कपिला अवस्थी : वैलेंटाइन्स डे पर हर लड़की चाहती हैं की वह सबसे खूबसूरत और अलग दिखे । इसके लिए वह खूब तैयारी भी करती है। लेकिन बहुत सी तैयारी के बिच कंफ्यूज हो जाती है कि किस तरह का हेयर स्टाइल बनाये। हालांकि कई बार ऐसा होता है कि वह वैलेंटाइन डे के लिए आउटफिट तो सलेक्ट कर लेती हैं। लेकिन उनका हेयरस्टाइल कैसा हो, इसे लेकर काफी कशमकश में रहती हैं। वह समझ ही नहीं पाती कि कौन से ऑउटफिट के साथ कैसा हेयर स्टाइल मैच करेगा। क्या आप भी इसी उलझन में हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आज हम आपको ऐसे हेयर स्टाइल्स बताने वाले हैं, जिनको आप बहुत ही आसानी से वैलेंटाइन डे पर डेट नाइट पर आसानी से बनाकर अपने स्टाइल को फ्लॉन्ट कर सकती हैं।

सिंपल एंड हाई पोनीटेल स्टाइल…hairstyle

वैसे तो हम आये दिन पोनिटेल बनाते हैं। लेकिन अगर आप थोड़ी ज्यादा फिनिशिंग के साथ सिंपल और हाई पोनिटेल बनाते है, तो बहुत ही अच्छा लुक आता है। यहाँ आपको बता दें कि अगर आप अपने बालों को स्ट्रैट करके फिर पोनिटेल बनाते हैं। तो बहुत स्टाइलिश दिखते हैं। हाई पोनिटेल के लिए आप बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पदोकोन के स्टाइल को कॉपी कर सकते हैं। यह स्टाइल आप इंडियन ऑउटफिट से लेकर वेस्टर्न ऑउटफिट के साथ आसानी से कैर्री कर सकते हैं। यह सिंपल हेयरस्टाइल कभी भी फेल नहीं होगा बल्कि ज्यादा एन्हॉन्स होगा।

कर्ल्स with हाफ टाई ….nora fatehi

अगर आप अपने हेयर्स के साथ कुछ एक्सपेरिमेंट करना चाहते हैं। तो आप अपने हेयर्स को थोड़े कर्ल्स बना कर उसको हाफ टाई कर सकते हैं। इसके लिए आप बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही को फॉलो करना न भूलें। फोटो में जैसे नोरा ने स्टाइल बनाया हुआ है, बिलकुल वैसे ही आप भी बना सकते हैं और जिनके बाल पहले से ही कर्ली हैं उनको ज्यादा मेहनत करने की जरुरत ही नहीं है। इस हेयर स्टाइल के साथ नोरा ने नेट की लॉन्ग ड्रेस वियर की हुई है। इसके अलावा, अगर आप एक ट्विस्ट चाहती हैं तो हल्का सा पफ भी बना सकती हैं।

वन साइड ट्विस्टिंग…alia bhatt

थोडा सा ज्यादा स्टाइलिश दिखने के लिए आप आलिया के इस हेयर स्टाइल को अपनी ड्रेस के साथ वियर कर सकते हैं। इसमें आलिया ने साइड पार्टीशन किया हुआ है। एक तरफ के बाल ओपन है, वहीँ दूसरी तरफ के बालों को ट्विस्ट करते हुए पीछे पिनअप किया है। जिन लोगों के बाल छोटे हैं। वह भी इस स्टाइल को अपनी ड्रेस के साथ कॉम्प्लीमेंट कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here