सुरों की मल्लिका श्रेया घोषाल जल्द बनने वाली हैं मां

Shreya Ghoshal with baby Bump
Shreya Ghoshal with baby Bump

बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीरें..

वेब खबरिस्तान:बॉलीवुड की दुनिया में अपनी सुरीली आवाज़ से लाखों दिलों पर राज करने वाली सिंगर श्रेया घोषाल के घर अब जल्द ही नया मेहमान आने वाला है। दिलकश आवाज़ की मालकिन श्रेया घोषाल मां बनने वाली हैं। अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखने वाली श्रेया ने यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की है। अनुष्का शर्मा, करीना कपूर, कपिल शर्मा जैसे सेलेब्स के बाद अब श्रेया भी नन्हे मेहमान का स्वागत करने वाली हैं। शादी के करीब 6 साल बाद श्रेया पहली बार मां बनने जा रही हैं और इसे लेकर वह काफी खुश और उत्साहित हैं। श्रेया ने जैसे ही इस खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया, तो उन्हें लगातार बधाइयां मिल रही हैं। आम आदमी से लेकर फ़िल्मी हस्तियां भी उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं।

Tweet करके बताया बेबी का नाम


श्रेया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से बेबी बंप  के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है और बताया कि वो जल्द ही ज़िंदगी के नए रास्ते पर चलने वाली हैं। श्रेया ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘बेबी श्रेयादित्य अपने रास्ते में हैं। मेरे पति शिलादित्य मुखोपाध्याय और मैं आप सभी के साथ इस खबर को साझा करने के लिए excited हूं। हमें आपके प्यार और आशीर्वाद की आवश्यकता है, क्योंकि हमने अपने जीवन में इस नए चैप्टर के लिए खुद को तैयार किया हैं’।

श्रेया ने साल 2015 में शिलादित्य से की थी शादी

बता दें कि 5 फरवरी 2015 में प्लेबैक सिंगर श्रेया घोषाल ने अपने बचपन के दोस्त शिलादित्य से शादी रचाई थी। श्रेया और शिलादित्य बचपन के दोस्त रह चुके हैं। शिलादित्य Hipcask.com वेबसाइट के फाउंडर हैं। यहाँ आपको बता दें कि अपनी शादी की खुशखबरी भी श्रेया ने एक तस्वीर शेयर कर फैन्स को दी थी। शादी के अगले दिन एक पोस्ट में श्रेया ने लिखा था, ‘बीती रात (5 फरवरी को) मैंने अपने प्यार से हमारे परिवारों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में बंगाली ट्रेडिशन में शादी कर ली’। शिलादित्य और मैं हमारे जीवन के नए दौर के लिए आप सभी से शुभकामनाएं चाहते हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here