अमिताभ बच्चन ने पान मसाला कंपनी को नोटिस भेजा, पढ़िए वजह

अमिताभ बच्चन इस एड को लेकर विवादों में घिर गए थे।

अमिताभ बच्चन इस एड को लेकर विवादों में घिर गए थे।



अपना एड प्रसारित होने से रोकने की मांग की है

वेब ख़बरिस्तान,मुंबई। अभिनेता अमिताभ बच्चन ने एक पान मसाला कंपनी को लीगल नोटिस भेजकर अपना एड प्रसारित होने से रोकने की मांग की है। दरअसल वे पिछले कई साल से इस कंपनी के एड में नजर आते थे, मगर उन्होंने अपने पिछले जन्मदिन पर इस कंपनी से अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया था। जबकिकॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बावजूद कंपनी द्वारा लगातार एड का प्रसारण किया जा रहा है।

कंपनी को भेजा लीगल नोटिस


एक अखबार ने अपने करीबी सूत्रों के हवाले से लिखा है, अमिताभ बच्चन के ऑफिस से जानकारी मिली है कि उन्होंने कमला पसंद कंपनी को अपने टीवी कॉमर्शियल एड की ब्रॉडकास्टिंग रोकने के लिए लीगल नोटिस भेजा है। देखा गया है कि एंडोर्समेंट कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद भी कमला पसंद इसे नजरअंदाज करते हुए टीवी कॉमर्शियल को प्रसारित कर रहा है।

अमिताभ बच्चन को किया जा रहा था ट्रोल

दरअसल अमिताभ बच्चन को पिछले काफी समय से पान मसाला के एड में नजर आने पर ट्रोल किया जा रहा था। इसके बाद उन्होंने 11 अक्टूबर को अपने 79वें जन्मदिन के मौके पर पान मसाला कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने का अनाउंसमेंट किया था। इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने कंपनी को इसके पैसे भी लौटा दिए थे। बताया जा रहा था कि कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हुए बिग बी को इस बात का अंदाजा नहीं था कि ये एक सरोगेट एडवर्टाइजमेंट है।

एड को लेकर विवादों में घिर गए थे अमिताभ

अमिताभ बच्चन इस एड को लेकर विवादों में घिर गए थे। दरअसल अपने पसंदीदा एक्टर को पान मसाले का प्रमोशन करते देख फैन्स भड़के हुए थे। इस मामले में नेशनल एंटी-टोबैको ऑर्गेनाइजेशन ने भी हस्तक्षेप किया। एनजीओ ने बिग बी को ऑफिशियल लेटर भेजा, जिसमें उनसे जल्द से जल्द इस एड कैंपेन को छोड़ने की मांग की गई थी।

Related Links