बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन खान को बताया बेगुनाह, सेलेबस भड़के, पढ़िए क्या कहा

आर्यन खान के खिलाफ नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के पास कोई सबूत ही नहीं था

आर्यन खान के खिलाफ नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के पास कोई सबूत ही नहीं था



हाईप्रोफाइल रेव पार्टी से कस्टडी में लिया गया था

वेब ख़बरिस्तान। अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और उनके साथियों को कॉर्डिएला क्रूज में चल रही हाईप्रोफाइल रेव पार्टी से कस्टडी में लिया गया था। इसके बाद वो जमानत पर 29 अक्टूबर को छूटे थे। अब बॉम्बे हाईकोर्ट ने कोई सबूत ना मिलने पर आर्यन का बेल ऑर्डर रिलीज करते हुए बताया है कि वो इस साजिश का हिस्सा नहीं थे। इसके बाद अब संजय गुप्ता, राम गोपाल वर्मा और केआरके समेत कई सेलेब्स ने परिवार के लिए आवाज उठाई है।

जो परिवार ने सहा उसका हर्जाना कौन भरेगा

फिल्ममेकर संजय गुप्ता ने सोशल मीडिया पर एक न्यूज शेयर की है जिसमें लिखा है कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने बेल ऑर्डर रिलीज करते हुए बताया है कि आर्यन के खिलाफ इस साजिश में शामिल होने के कोई सबूत नहीं मिले हैं। संजय ने लिखा- तो बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा है कि आर्यन खान बेगुनाह है। मगर जो आर्यन खान और उनके परिवार ने सहा उसका हर्जाना कौन भरेगा।


दूसरे ट्वीट में संजय ने लिखा, आज सुबह हर अखबार में यही हैडलाइन है। क्या न्यूज चैनल भी उसी तरह से इसे दर्शाएंगे जिस तरह उन्होंने आर्यन पर बेबुनियाद और गलत इल्जाम लगाए थे।

क्या मीडिया एनसीबी की गलती दिखाएगी ?

फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने हाईकोर्ट का आदेश आने के बाद लिखा - कोर्ट ने कहा है कि आर्यन को बेवजह 30 दिनों तक जेल में रखा गया है। अब सवाल ये है कि क्या मीडिया एनसीबी की गलती को भी 30 दिनों तक दिखाएगी। मुझे लगता है कि शायद एक दिन से ज्यादा नहीं होगा।

कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने लिखा, बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन को बेकसूर करार कर दिया है। मगर वो जो 26 दिनों तक जेल में रहा है कि उसकी जिम्मेदारी कौन लेगा।

एनसीबी की theory की उड़ाई धज्जियां

क्रूज ड्रग्स केस में 26 दिन हिरासत में रहे आर्यन खान के खिलाफ नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के पास कोई सबूत ही नहीं था। बॉम्बे कोर्ट ने 14 पन्नों के विस्तृत आदेश में एनसीबी की सारी थ्योरी की धज्जियां उड़ा दी हैं। बॉम्बे हाईकोर्ट ने माना है कि आर्यन खान ने दूसरे अभियुक्तों के साथ मिलकर ड्रग सेवन के लिए कोई साजिश रचाई हो, ऐसा कोई ठोस सबूत नहीं है। आर्यन खान की वाट्सएप चैट को भी कोई खास सबूत नहीं मान सकते।

Related Links