आध्यात्मिक किताबों की तरफ रुख किया जैकलीन फर्नांडीज ने



पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

वेब ख़बरिस्तान। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज काफी टाइम से सुर्खियों में बनी हुई हैं। पहले तो ठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में उनका नाम आया। फिर हाल ही में सामने आई सुकेश के साथ लव बाइट वाली तस्वीर भी वायरल हुई, जिस कारण जैकलीन काफी परेशान भी हुई। अब इन सब परेशानी से खुद को रिलैक्स करने के लिए जैकलीन ने आध्यात्मिक किताबों की तरफ रुख किया है।

जैकलीन बुक्स का सहारा ले खुद को कर रही हील

आपको बता दें जैकलीन अपने ऊपर आई इस परेशानी से रिलैक्स होने के लिए आध्यात्मिक किताबें पढ़ रही हैं। साथ ही साथ काफी जर्नलिंग भी कर रही हैं। फिटनेस फ्रीक कही जाने वाली जैकलीन इन दिनों  काफी ज्यादा मेडिटेशन और ब्रीदिंग एक्सरसाइज भी कर रही हैं। इतना ही नहीं उन्हें ‘लुईस एल हे’ की बुक्स पढ़ते हुए देखा गया, जो क्षमा और हीलिंग के बारे में हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर पोस्ट पर क्या लिखा


जैकलीन ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और उस पोस्ट में लिखा है कि "इस देश और इसके लोगों ने हमेशा मुझे जबरदस्त प्यार और सम्मान दिया है। इसमें मीडिया के मेरे दोस्त भी शामिल हैं, जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है। मैं इस टाइम एक मुश्किल दौर का सामना कर रही हूं, लेकिन मैं हूं मुझे यकीन है कि मेरे दोस्त और प्रशंसक मुझे इसके माध्यम से देखेंगे। वहीँ जैकलीन  ने लोगों से अपील की है वे ऐसी कोई भी फोटो स्प्रैड न करें जो मेरी प्राइवेसी पर असर डाले। इतना ही नहीं जैकलीन ने कहा कि आप अपने प्रियजनों के साथ ऐसा नहीं करते होंगे, मुझे यकीन है कि आप मेरे साथ भी ऐसा नहीं करेंगे। उम्मीद है कि न्याय और अच्छी समझ बनी रहेगी। धन्यवाद।"

बहुत सी फिल्मों का काम है

वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन इन दिनों अक्षय कुमार और नुसरत भरुचा स्टारर राम सेतु की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा, वह अक्षय और कृति सैनन के साथ बच्चन पांडे, रणवीर सिंह की सर्कस में भी नजर आएँगी, जिसे रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्ट किया जायेगा। इतना ही नहीं जैकलीन अटैक में जॉन अब्राहम के साथ लीड रोल में होंगी।

Related Tags


Jacqueline Fernandez turns to spiritual books

Related Links