कन्नड़ एक्ट्रेस हुई गलत सर्जरी की शिकार, सर्जरी से बिगड़ा पूरा चेहरा



रूट कैनल सर्जरी के बाद चेहरा इतना बिगड़ गया कि पहचानना तक मुश्किल हो रहा है, एक्ट्रेस ने किया अपना दर्द बयाँ

खबरिस्तान नेटवर्क: टीवी और फिल्म जगत में काम करने वाले कलाकारों के लिए उनका चेहरा अपने फैन्स के दिलों पर राज करने के लिए बहुत ही अहम होता है। लेकिन अगर उनके चेहरे को ही किसी प्रकार की हानि हो जाये, तो उनका तो पूरा करियर ही दांव पर लग जाता है। ऐसा ही हाल ही में कन्नड़ अभिनेत्री के साथ हुआ है। कन्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश इस तकलीफ से गुजर रही हैं। स्वाति सतीश का चेहरा गलत सर्जरी के कारण पूरी तरह से बिगड़ गया है।

वायरल हो रही फ़ोटोज

बता दें स्वाति ने रूट कैनल सर्जरी कराई थी, जिसका गलत ट्रीटमेंट होने की वजह से उसका चेहरा पहचान में भी नहीं आ रहा है। एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। उनके चेहरे की हालत कितनी खराब हो चुकी है कि देख कर पहचानना ही मुश्किल हो रहा है।

सुजन से भरा पूरा चेहरा


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस स्वाति सतीश की कुछ तस्वीरों में साफ़ दिख रहा है कि उनका चेहरा पूरा सूजा हुआ है और दाईं गाल से लेकर होंठ तक बहुत ज्यादा सूजन है। बताया जा रहा है कि सूजे हुए चेहरे में काफी दर्द भी है। इतना ही नहीं बिगड़े हुए चेहरे के साथ उनका घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है।

रूट कैनल ट्रीटमेंट ने दिया दर्द के साथ बिगड़ा हुआ चेहरा

बता दें कि स्वाति ने बेंगलुरु में रूट कैनल की सर्जरी तीन हफ्ते पहले कराई थी, जिसके कुछ समय बाद ही उनके चेहरे पर सूजन आनी शुरू हो गई। स्वाति सतीश ने जब इस बारे में डॉक्टर को बताया तो उन्होंने आश्वासन दिया कि दो-तीन दिन में सब ठीक हो जायेगा और सूजन खत्म हो जाएगी। लेकिन एक्ट्रेस की सर्जरी के तीन हफ्ते बाद भी हालत नहीं सुधरी। उनका चेहरा पूरी तरह से बिगड़ चूका है।

सैलिसिलिक एसिड की वजह से हुआ ये सब

रिपोर्ट्स की माने तो सर्जरी की प्रकिया के दौरान उन्हें एनेस्थीसिया के बजाय सैलिसिलिक एसिड दिया गया था, जिसका पता तब चल पाया जब स्वाति इलाज के लिए दूसरे अस्पताल पहुंची। फिलहाल उनका इलाज दूसरे अस्पताल में चल रहा है और उनके चेहरे में सुधार हो रहा है। बता दें ये पहला किस्सा नहीं है जब इस सर्जरी के बाद इस तरह की बातें सामने आई हो। इससे पहले पिछले महीने यानी मई 2022 में चेतना राज की प्लास्टिक सर्जरी के कारण मौत हो गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, चेतना राज फैट फ्री सर्जरी करवाने हॉस्पिटल गई थीं।  

Related Tags


SWATI SATISH KANNAD ACTRESS ROOT CANAL SURGERY

Related Links



webkhabristan