रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा फ़िल्में होंगी एक ही दिन रिलीज



11 अगस्त को दोनों फ़िल्में सिनेमाघरों में आमने सामने नजर आएँगी, देखना ये है कि किसको अच्छा रेस्पोंस मिलता है

खबरिस्तान नेटवर्क: अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। अब ये फिल्म रक्षाबन्धन के दिन 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें इसी दिन आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा भी रिलीज की जाएगी। दोनों ही फ़िल्में आमने सामने होंगी। ऐसे में इन दोनों फिल्मों को साल का सबसे बड़ा बॉलीवुड क्लैश माना जा रहा है। रक्षाबंधन ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अक्षय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये  क्लैश नहीं है, बड़ा दिन है।

आखिर किसको मिलेगा अच्छा रिसपॉन्स मिले


आमिर की फिल्म के साथ क्लैश होने के सवाल के जवाब में अक्षय कुमार ने कहा, यह कोई क्लैश नहीं है। बस दो अच्छी फिल्में एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। यह एक बड़ा दिन है। कोविड के कारण कई फिल्में रिलीज नहीं हुईं तो कुछ अभी भी रिलीज के इंतजार में हैं। यह बिल्कुल नेचुरल है अब ज्यादा से ज्यादा फिल्में एक साथ रिलीज होंगी। उम्मीद है दोनों फिल्मों को अच्छा रिसपॉन्स मिल पाए।

आनंद एल राय हैं डायरेक्टर

रक्षा बंधन की कहानी एक ऐसे भाई की है, जिसके कंधों पर अपनी चार बहनों की शादी की जिम्मेदारी रहती है। इसी बीच उसकी प्रेमिका शादी करने की जिद करती है। फिल्म इसी पारिवारिक ताने-बाने से बुनी हुई है। इसमें अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब, सीमा पाहवा, दीपिका खन्ना लीड रोल में नजर आएंगी। वहीं फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्टर किया है।

 

Related Tags


raksha bandhan lal singh chaddha aamir khan akshay kumar bollywood

Related Links



webkhabristan