रियल लाइफ स्टोरी - 'जेठालाल' से नहीं बल्कि बबिता जी को उनके बेटे 'टप्पू' से हुआ प्यार

राज 24 साल के हैं जबकि मुनमुन दत्ता 33 साल की हैं

राज 24 साल के हैं जबकि मुनमुन दत्ता 33 साल की हैं



अभिनेत्री मुनमुन दत्ता आजकल अपने अफेयर को लेकर चर्चा में हैं

वेब ख़बरिस्तान। टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'बबिता जी' का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता आजकल अपने अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। इसमें चौंकाने वाली बात यह है कि उनका अफेयर शो में ही 'टप्पू' का रोल निभाने वाले राज अनादकट से चल रहा है। राज 24 साल के हैं जबकि मुनमुन दत्ता 33 साल की हैं। दोनों की उम्र में 9 साल का एज गैप है।

मुनमुन और राज का परिवार को है इसकी जानकारी


रिपोर्ट्स अनुसार मुनमुन और राज प्यार में हैं और एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करना कभी नहीं भूलते। सूत्रों अनुसार मुनमुन और राज का परिवार भी इनके रिलेशन के बारे में जानता है। 'तारक मेहता..' की पूरी टीम को भी यह बात अच्छे से पता है।

सेट पर प्यार का सम्मान बनाये रखते हैं

दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी गंभीर हैं और सेट पर अपने प्यार का सम्मान बनाए रखते हैं। 'तारक मेहता..' की कास्ट इनके रिलेशन का मजाक नहीं उड़ाती और इनके प्यार की बहुत कद्र करती है। हालांकि दोनों ने अब तक इस रिलेशनशिप को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

मार्च 2017 तक 'तारक मेहता..' में भव्य गांधी ने 'टप्पू' का रोल प्ले किया था। उनके सीरियल छोड़ने के बाद राज को 'टप्पू' का रोल दिया गया था। जबकि मुनमुन दत्ता 2008 से 'तारक मेहता' का हिस्सा हैं।

Related Links