निक्की तंबोली पर फूटा रोहित शेट्टी का गुस्सा, पहले हफ्ते में ही शो से बाहर हुई



रोहित ने कहा, मजाक करने और मजाक बनाने में फर्क होता है

वेब ख़बरिस्तान, मुंबई। टीवी के मशहूर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की शुरुआत हो चुकी है। इसके साथ ही टीवी के सबसे पसंदीदा होस्ट में से एक रोहित शेट्टी भी दर्शकों के सामने आ गए हैं। सीजन के पहले हफ्ते ही निक्की तंबोली शो से बाहर हो गईं।


सीजन के पहले दो एपिसोड में कंटेस्टेंट जबरदस्त स्टंट करते नजर आए। खतरनाक स्टंट से भरे एपिसोड को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस दौरान कुछ कंटेस्टेंट ने शानदार तरीके से परफॉर्म करके रोहित शेट्टी और दर्शकों का दिल जीत लिया तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट ने टास्क देखते ही हाथ खड़े कर दिए।

शनिवार को कुछ कंटेस्टेंट ने परफॉर्म किया था और जो बच गए थे उन्होंने रविवार को अपना टास्क पूरा किया। शो में पहले पार्टनर टास्क हुआ जिसमें वरुण सूद-महक चहल की जोड़ी बनी वहीं दूसरी जोड़ी विशाल आदित्य सिंह और सना मकबूल की बनी। दोनों ही जोड़ियों ने शानदार परफॉरमेंस दी, लेकिन कम समय में टास्क पूरा करने की वजह से वरुण सूद और महक चहल टास्क जीत गए। हालांकि एक कंटेस्टेंट से रोहित शेट्टी नाराज हो गए और उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। अगला स्टंट राहुल वैद्य, विशाल आदित्य सिंह और सना मकबूल को पूरा करना था। इस टास्क को पूरा करने से विशाल आदित्य सिंह ने मना कर दिया यानि उन्होंने अबॉर्ट कर दिया। दूसरी ओर अनुष्का सेन और निक्की तंबोली के बीच मुकाबला हुआ जिसमें अनुष्का ने अच्छे से टास्क पूरा कर लिया।

वहीं निक्की तंबोली ने फिर टास्क अबॉर्ट कर दिया। बता दें कि इस टास्क में आंखों पर पट्टी के साथ उस जानवर की पहचान करनी थी जो कि उनके शरीर पर रखा जा रहा था। वहीं टास्क के बीच निक्की तंबोली घबरा गईं और उन्हें परेशान देखकर अभिनव शुक्ला दौड़े चले आए जिससे रोहित शेट्टी नाराज हो गए। रोहित ने कहा कि उन्हें हर कंटेस्टेंट की सबसे ज्यादा चिंता है। वहीं निक्की पर भड़कते हुए रोहित ने कहा कि, 'मजाक करने और मजाक बनाने में फर्क होता है। आपने ये शो देखा होगा। यहां पर इस तरह के मुश्किल टास्क होते हैं। आगे और मुश्किल होते जाएंगे। शो साइन करते हुए आपको पता होगा कि ये होने वाला है'

Related Links