बॉलीवुड में छाया कोरोना का कहर

कोरोना पॉजिटिव हुए सिंगर अरिजीत और दिग्गज एक्ट्रेस नफ़ीसा अली

कोरोना पॉजिटिव हुए सिंगर अरिजीत और दिग्गज एक्ट्रेस नफ़ीसा अली



कोरोना संक्रमण की तेज रफ्तार ने घेरा गायक अरिजीत सिंह और उनकी पत्नी कोयल रॉय को, वहीँ दिग्गज अभिनेत्री नफीसा अली ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर बताया कि वह कोविड-19 पॉजिटिव हो चुकी हैं औऱ अस्पताल में

वेब ख़बरिस्तान। देश में कोरोना ब्लास्ट लगातार हो रहा है। इसकी चपेट में आम आदमी से लेकर सलेब्रिटिज़ तक आ रहे है। वहीँ अब विशेषज्ञों ने मान लिया है कि यह कोरोना की तीसरी लहर है। इस संक्रमण बॉलीवुड के मशहूर गायक अरिजीत सिंह और उनकी पत्नी को भी क्गालेट में ले लिए है। उधर दिग्गज अभिनेत्री नफीसा अली भी हॉस्पिटल में एडमिट हो चुकी हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

अरिजीत पत्नी संग हुए कोरोना संक्रमित


आये दिन बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। वहीँ अब सिंगर अरिजीत को भी कोरोना हो गया है। अरिजीत ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने लिखा मेरा और मेरी पत्नी का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। हम दोनों बिल्कुल ठीक हैं और खुद को क्वारंटीन कर लिया है।  

अस्पताल में भारती है नफीसा अली

नफीसा अली ने अस्पताल में इलाज के दौरान की तस्वीर अपने फैन्स के साथ साझा करते हुए लिखा, सोचो मेरे पास क्या है, एक भाग्यशाली 7 नंबर का बेड, तेज बुखार और गले में जकड़न, लेकिन गोवा में मेरी सुपर मेडिकल टीम के साथ बेहतर हूं। उम्मीद है सेल्फ आइसोलेशन के कुछ दिन बाद घर जाने की अनुमति मिलेगी। #covidpostive.’

काम्या पंजाबी और अभिनेत्री ईशा गुप्ता भी हुई संक्रमित

काम्या पंजाबी और अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने भी खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी है। काम्या ने लिखा कि दो लहरों में बच गई लेकिन तीसरी लहर में संक्रमित हो गई। लिखा,  ‘पहले दो से बच गई, तीसरे ने पकड़ लिया, मुझे तेज बुखार, सिर घूम रहा है, शरीर में दर्द है, कोविड 19 पॉजिटिव... और पॉजिटिव भी रहना है। यह गुजर जाएगा, मास्क पहनिए, सुरक्षित रहिए और याद रखिए 2022 हमारा है। ईशा गुप्ता ने  लिखा , ''पॉज़िटिव रिपोर्ट आने के बाद खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है और सभी नियमों का पालन कर रही हूं।'' उन्होंने आगे कहा कि मुझे उम्मीद है कि मैं पहले से भी ज्यादा मजबूत बनकर वापस आऊंगी।

Related Links