जब एक यूजर ने उड़ाया Diljit Dosanjh का मजाक, तो उन्होंने दे डाला मुंह तोड़ जवाब

कार में  पेट्रोल डालते नज़र आ रहे हैं

कार में  पेट्रोल डालते नज़र आ रहे हैं



दिलजीत दोसांझ अपने सेवेज रिप्लाई के लिए खूब पॉपुलर है।

वेब ख़बरिस्तान। पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ अपने सेवेज रिप्लाई के लिए खूब पॉपुलर है। कंगना रनौत के साथ जुबानी जंग लड़नी हो या हेटर्स को मुंह तोड़ जवाब देना हो दिलजीत हर बार अपने जवाब नए अंदाज में लेकर आते हैं। दिलजीत दोसांझ  ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पेज पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो पेट्रोल पम्प पर खड़े होकर अपनी कार में  पेट्रोल डालते नज़र आ रहे हैं। ऑल ब्लैक लुक में दिलजीत का स्टाइल देखने लायक है लेकिन उनके स्टाइल को देखने की बजाए एक यूजर उनसे पंगा लेने के मूड में नजर आया। यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि - वहां (विदेश में), आपको अपनी कार का गैस टैंक खुद भरना पड़ रहा है।  वहां लोगों की इतनी ही कमी है तो क्या फायदा। आपकी इन सभी चीजों के लिए सेवा में 2-4 तो लोग होने ही चाहिए। आराम करो, मैंने जो कहा उससे बुरा मत मानना

मामा गल सोच दी है


दिलजीत दोसांझ ने इस यूजर का रिप्लाई पंजाबी गबरू वाले स्टाइल में देते हुए कहा - मामा.. गल सोच दी आ,एह ही सोच आ जेहदी कम नू वड्डा शोता बना देंदी आ...सोच बादल मामा..एह ओह ही सोच आ जेहदी ना आप कुश करदी आ ते ना किसी नु कुश कर्ण देंदी आ..तेरे वर्गेय नंगे ही किहा जंदा..दुनिया की कहु गी.."गुस्सा ना कारी वीर".

हौंसला रख ने तोड़े कई रिकार्ड्स

दिलजीत दोसांझ का यही डाउन टू अर्थ नेचर फैंस का दिल छू जाता है। उनके इस रिप्लाई पर ढेर सारे रिएक्शन और कमेंट्स भी आ रहें हैं। वहीं बात करें दिलजीत दोसांझ के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म हौंसला रख ने कई रिकॉर्ड्स तोड़े हैं साथ ही ताबड़तोड़ कमाई भी की है।

Related Links