हाई स्लिट ड्रेस में हाथ में शराब लेकर कंगना ने कहा - मुझे अरेस्ट करने आते हैं तो मैं घर पर मूड में हूं

 कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की

कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की



मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई

वेब ख़बरिस्तान। अभिनेत्री कंगना रनोट पर सिख समुदाय ने मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई। इसके बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की। इसमी वे एक हाथ में शराब का गिलास पकड़े हुए हाई स्लिट स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। कंगना ने कैप्शन में लिखा - एक और दिन, एक और एफआईआरबस अगर वे मुझे गिरफ्तार करने आते हैं तो मैं घर पर इस मूड में हूं।

सिख समुदाय को खालिस्तानी आतंकवादी कहा था  


दरअसल कुछ दिन पहले कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया पर सिख समुदाय को 'खालिस्तानी आतंकवादी' कहा था। इसके बाद सोमवार को कंगना के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। कंगना पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने से संबंधित आईपीसी की धारा 295 A/ 294 A के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आगरा कोर्ट में भी याचिका दायर की गई

आगरा कोर्ट में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अभिनेत्री कंगना रनोट के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की गई है। कंगना पर राष्ट्रदोह का मुकदमा दर्ज कराने के लिए, जबकि प्रधानमंत्री मोदी पर साजिश रचने के आरोप लगाए गये हैं। यह याचिका राजीव गांधी बार एसोसिएशन आगरा के अध्यक्ष रमाशंकर शर्मा ने दाखिल की है। कोर्ट ने पुलिस से जांच रिपोर्ट मांगते हुए सुनवाई के लिए 25 नवंबर की तारीख तय की है।

श्री गुरु सिंह सभा ने भी शिकायत की

दो दिन पहले उनके खिलाफ भोईवाडा पुलिस स्टेशन दादर में एक शिकायत दर्ज की गई। जिसमें आईपीसी के सेक्शन 153, 153A,153B, 504, 505, 505(2) और IT एक्ट 2000 की धारा 79 के तहत मामला दर्ज किया गया। इस मामले में श्री गुरु सिंह सभा मुंबई ने शिकायत दर्ज कराई। कंगना के अलावा इसमें अतुल मिश्रा को भी आरोपी बनाया गया है।

Related Links