Emraan Hashmi: इमरान हाशमी पर कश्मीर में हुई पत्थरबाजी, शूटिंग के बाद बाजार में निकले थे घूमने



, शाम को शूटिंग खत्म करने के बाद इमरान हाशमी फिल्म की बाकी टीम के साथ पहलगाम की मेन मार्केट निकले थे। तभी अचानक कुछ अनजान लोगों ने अभिनेता के साथ मौजूद सभी लोगों पर हमला कर दिया

खबरिस्तान नेटवर्क | बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी इन दिनों जम्मू कश्मीर में अपनी अपकमिंग फिल्म 'ग्राउंड जीरो' की शूटिंग में बिजी हैं। शूटिंग का सारा काम पहलगाम में चल रहा है। लेकिन यहां पर इमरान हाशमी को पत्थरबाजों का सामना करना पड़ा। खबर है कि हाल ही में जब इमरान हाशमी शूटिंग खत्म करने के बाद सेट से निकले थे तब उन पर बदमाशों ने पत्थरबाजी कर दी। 

 


जानकारी के मुताबिक, शाम को शूटिंग खत्म करने के बाद इमरान हाशमी फिल्म की बाकी टीम के साथ पहलगाम की मेन मार्केट निकले थे। तभी अचानक कुछ अनजान लोगों ने अभिनेता के साथ मौजूद सभी लोगों पर हमला कर दिया और वह सभी मिलकर उन पर पत्थरबाजी करने लगे। वहीं, मामले की एफआईआर पुलिस थाने में दर्ज कर ली गई है। पत्थरबाजी करने वाले लोगों पर धारा 147, 148, 370, 336, 323 लगाई गई है। इस मामले में अनंतनाग पुलिस ने एक शख्स की पहचान कर उसे गिरफ्तार भी कर लिया है। सामने आए बयान में पुलिस ने बताया कि बदमाश की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

बता दें कि इमरान हाशमी की फिल्म 'ग्राउंड जीरो' बॉर्डर सिक्योरिटी फाॅर्स यानी BSF के जवान पर आधारित है। इससे पहले फिल्म की शूटिंग श्रीनगर में भी चली थी। इस दौरान अभिनेता 14 दिनों तक श्रीनगर में थे। यहां पर इमरान ने एसपी कॉलेज में शूटिंग की थी। इस मौके पर इमरान अपने फैंस से भी मिलने वाले थे लेकिन किन्हीं वजहों से वह ऐसा नहीं कर पाए थे। 

 

बात करें 'ग्राउंड जीरो' की तो इस फिल्म का निर्देशन तेजस देऊस्कर कर रहे हैं। इमरान के अलावा, इस फिल्म में सई तमहांकर और जोया हुसैन नजर आएंगी। इमरान हाशमी 'ग्राउंड जीरो' के अलावा अक्षय कुमार की फिल्म 'सेल्फी' और सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में नजर आएंगे। दावा किया जा रहा है कि 'टाइगर 3' में इमरान का किरदार निगेटिव होगा। 

Related Tags


imraan hashmi jammu kashmir bollywood actor imraan hashmi movies imraan hashmi songs bollywood update bollywood news

Related Links


webkhabristan