दिवंगत सिद्धू मूसेवाला के गाने ''295'' को YouTube पर टॉप 5 में मिली जगह, जानें नंबर



सिद्धू मूसेवाला का मशहूर गाना ''295'' बिलबोर्ड ग्लोबल 200 चार्ट में प्रवेश करने के बाद यूट्यूब पर तीसरे नंबर पर पहुंच गया है

खबरिस्तान नेटवर्क: दिवंगत सिद्धू मूसेवाला (Sidhu MooseWala) के गाने ‘295’ ने ‘बिलबोर्ड ग्लोबल 200 चार्ट’ (Billboard Global 200 Chart) में जगह बना ली है साथ ही youtube पर तीसरे number पर आ गया है। बता दें हाल ही में सिद्धू की पिछले महीने पंजाब में गोली मार कर हत्या का दी गई थी। उस समय वे अपने एक चचेरे भाई और दोस्त के साथ कहीं जा रहे थे। सिंगर भारत में ‘सो हाई’, ‘सेम बीफ’, ‘द लास्ट राइड’ और ‘जस्ट लिसन’ जैसे गाने गा कर काफी फेमस हुए थे।

यूट्यूब पर तीसरे नंबर पर पहुंचा 295 गाना


सिद्धू ने गाने ‘295’ और इसका वीडियो जुलाई 2021 में रिलीज किया था। गाना यूट्यूब के अलावा म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ‘यूट्यूब म्यूजिक’ पर भी धूम मचा रहा है। वहीँ यूट्यूब पर इस गाने को करीब 200 मिलियन बार देखा जा चूका है। यह ट्रैक ‘टॉप 100 म्यूजिक वीडियो ग्लोबल चार्ट’ पर तीसरे स्थान पर आ गया है।

सिद्धू का ‘295’ गाना 154 नंबर पर

‘बिलबोर्ड ग्लोबल 200 चार्ट’ में सिद्धू के गाने ‘295’ ने शुक्रवार को 154वें स्थान पर जगह बना ली है। वहीँ इस लिस्ट में सिंगर केट बुश का गाना ‘रनिंग अप द हिल ’ शीर्ष पर है और इसमें हैरी स्टाइल्स, बैड बनी, लिजो, कैमिला कैबेलो, एड शीरन और जस्टिन बीबर के मशहूर गाने भी शामिल हुए हैं।

सिद्धू का एक और गाना बढ़ रहा ऊपर की ओर

सिद्धू का एक और ट्रैक ‘द लास्ट राइड’ चार्ट में ऊपर की ओर बढ़ रहा है, क्योंकि यह अभी ये गाना छठे स्थान पर है। वहीँ यूट्यूब पर इस वीडियो को 73 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को हुई थी हत्या

सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में कुछ हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। उनकी हत्या ने इंडियन फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया था। कई कलाकारों ने सोशल मीडिया पर सिद्धू को श्रद्धांजलि दी थी। कनाडाई रैपर ड्रेक ने 30 मई को उनके निधन पर शोक भी जताया था।

Related Tags


295 sidhu moosevala. track "The Last Ride"

Related Links



webkhabristan