Shabaash Mithu Trailer: इंडियन विमेंस क्रिकेट की पूर्व कप्तान मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' का ट्रेलर आउट



मिताली की असल ज़िन्दगी को तापसी पन्नू ने फिल्म के जरिये जिया

खबरिस्तान आउट: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में तापसी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कैप्टन मिताली राज के रोल में दिखाई दें रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में मिताली के बचपन से लेकर क्रिकेटर बनने तक के सफर में आई मुश्किलों को दर्शाया गया है। ये फिल्म उन अभी लड़कियों के लिए प्रेरणा होगी जो अपनी लाइफ में कुछ करना चाहती हैं। 15 जुलाई को सिनेमाघरों में ये फिल्म रिलीज होगी।

 


ट्रेलर में बॉलीवुड स्टार तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) के रोल में बेहद धांसू दिखाई दे रही हैं। ट्रेलर की शुरुआत क्रिकेट ग्राउंड पर मिताली राज बनीं तापसी के चौके-छक्कों से है। इसको तापसी ने अपने सोशल हैंडल पर शेयर किया है। पन्नू ने कैप्शन में लिखा, ‘नाम तो आप जानते ही हैं, अब मिताली को लेजेंड बनाने के पीछे की कहानी को देखने के लिए तैयार हो जाइए। “द जेंटलमैन्स गेम” को फिर से परिभाषित करने वाली महिला की कहानी को आपके पास लाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं। ‘शाबाश मिठू’ 15 जुलाई।’

मिताली के स्पोर्ट्स जीवन पर आधारित है फिल्म

बता दें ये फिल्म 15 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म में मिताली राज का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 23 साल के करियर को दिखाया जायेगा। उन्होंने कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए एकदिवसीय मैच में 10,000 से अधिक रन बनाए हैं। इस फिल्म में मिताली राज के जीवन में आए उतार-चढ़ाव, असफलताओं को बखूबी दिखाया जाएगा। फिल्म में तापसी के अलावा विजय राज भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म का निर्दशन श्रीजीत मुखर्जी (Srijit Mukherji ) किया है। फिल्म की कहानी को प्रिया एवेन (Priya Aven) लिखा है।

Related Tags


Shabaash Mithu taapsee pannu mithali raj

Related Links



webkhabristan