शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर 35 वर्षीय महिला ने 28 साल के युवक पर फेंका तेज़ाब, फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

आरोपी महिला शीबा ने उसके चेहरे पर तेजाब फेंका

आरोपी महिला शीबा ने उसके चेहरे पर तेजाब फेंका



28 साल के युवक पर तेजाब फेंक दिया

वेब ख़बरिस्तान,केरल। इडुक्की में 35 वर्षीय महिला ने 28 साल के युवक पर तेजाब फेंक दिया। दोनों की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी। दरअसल महिला कथित तौर पर अपने साथ शादी करने का प्रस्ताव युवक द्वारा ठुकराने के कारण नाराज थी। पुलिस अनुसार इस घटना में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला पहले से ही दो बच्चों की मां है, मगर फिर भी वह युवक से शादी करना चाहती थी।

अस्पताल में भर्ती है घायल युवक

पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवक अरुण कुमार तिरुवनंतपुरम का रहने वाला है। आरोपी महिला शीबा ने उसके चेहरे पर तेजाब फेंका था, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। उसे तिरुवनंतपुरम के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर्स अनुसार युवक की आंख की रोशनी तेजाब गिरने के कारण जाने का खतरा पैदा हो गया है।

अरुण इस रिश्ते को ख़त्म करना चाहता था


पुलिस ने न्यूज़ एजेंसी को बताया कि अरुण और शीबा की दोस्ती फेसबुक पर मुलाकात के बाद हुई थी। बाद में शीबा के शादीशुदा होने और दो बच्चों की मां होने की जानकारी मिलने पर अरुण इस रिश्ते को खत्म करना चाहता था। मगर शीबा उसे ब्लैकमेल कर रही थी और पैसे की डिमांड कर रही थी।

पैसा लेने के लिए ही शीबा ने 16 नवंबर को अरुण को आदिमाली के करीब एक चर्च में बुलाया था। अरुण अपने साथ बहनोई और दोस्त को भी लेकर गया था।

शीबा भी मामूली रूप से हुई घायल

चर्च कैंपस में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज सामने आई। फुटेज में दिखाई दे रहा है कि कुमार के पीछे खड़ी शीबा अचानक आगे आई और उसके चेहरे पर एसिड फेंक दिया। एसिड फेंकने के चक्कर में खुद शीबा भी मामूली रूप से घायल हो गई। पहले अरुण खुद ही आदिमाली के एक निजी अस्पताल में जाकर भर्ती हो गया। बाद में उसे तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज में शिफ्ट किया गया।

Related Links