एडिट कर 16 वर्षीय छात्रा की अश्लील फोटो इंस्टाग्राम पर डाली, नाबालिग ने की सुसाइड की कोशिश

लड़की के नाम से इंस्टाग्राम पर आईडी बनाई गई

लड़की के नाम से इंस्टाग्राम पर आईडी बनाई गई



फोटो को एडिट कर शेयर करने का मामला दर्ज हुआ

वेब ख़बरिस्तान,नागौर। मेड़ता रोड थाना क्षेत्र के एक गांव की सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 16 साल की स्टूडेंट के फोटो को एडिट कर शेयर करने का मामला दर्ज हुआ है। दरअसल नाबालिग की फोटो अश्लील तरीके से सोशल मीडिया पर शेयर की गई है। लड़की के नाम से इंस्टाग्राम पर आईडी बनाई गई और लोगों को अश्लील मैसेज भी भेजे गए। पीड़िता ने अपने साथ पढ़ने वाले 2 स्टूडेंट्स पर आरोप लगाए हैं।

दोनों आरोपी आपस में रिश्तेदार


जिन दो आरोपियों पर छात्रा ने आरोप लगाए हैं वे दोनों आपस में रिश्तेदार हैं। वे अश्लील फोटो के जरिए लगातार पीड़िता को ब्लैकमेल कर छेड़खानी का प्रयास भी कर रहे थे। इन सबसे परेशान होकर दो दिन पहले पीड़िता ने खुद को कमरे में बंद कर लिया था। इसके बाद वह रोने लगी। मां रोने की आवाज सुनकर पहुंची तो बेटी के कमरे का गेट बंद था। मां ने बाहर से ही आवाज देकर बात की तो नाबालिग ने सुसाइड करने की बात कही। लेकिन समय रहते उसकी मां ने उसे समझाकर बचा लिया। फिर पीड़िता ने रोते हुए मां को आपबीती बताई।

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

पीड़िता के पिता ने बताया कि जब वो मामले की शिकायत लेकर मेड़ता रोड थाने पहुंचा तो वहां एसएचओ छीतरसिंह ने मामला दर्ज करने में आनाकानी की। इससे परेशान होकर वो मेड़ता सिटी सीओ ऑफिस पहुंचा। यहां शिकायत पेश की तो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। मेड़ता शहर सीआई राजवीर सिंह को मामले कि जांच सौंपी गई है।

3 महीने से कर रहे थे तंग

मेड़ता पुलिस ने बताया कि जारोड़ा गांव निवासी व्यक्ति ने रिपोर्ट दी है कि उसकी 16 साल की बेटी 11वीं कक्षा में पढ़ती है। पिछले 3 महीने से स्कूल जाते समय उसके साथ ही पढ़ने वाले 2 लड़के अश्लील हरकतें कर तंग कर रहे हैं। दोनों लड़कों ने उसकी बेटी की फोटोज को एडिट कर फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बना रखी है। लोगों को अश्लील मैसेज भेजते हैं। दोनों आरोपी लड़कों ने अपने मोबाइल और लेपटॉप में उसकी बेटी के कई अश्लील फोटो और वीडियो सेव कर रखे हैं। वहीं, इन फोटो को बेटी को दिखाकर ब्लैकमेल करते हैं। उसके साथ छेड़खानी कर गलत काम के लिए प्रेशर डाल रहे हैं।

Related Links