जज की नौकरानी निकली चोर – कहा डांट और प्रताड़ना का बदला लेने के लिए चुरा ली कार

युवक एक युवती के साथ एक्टिवा पर नजर आ रहा है

युवक एक युवती के साथ एक्टिवा पर नजर आ रहा है



घर में काम करने वाली नौकरानी ही आरोपी निकली

वेब ख़बरिस्तान,बिलासपुर। बिलासपुर में महिला जज की कार चोरी मामले में घर में काम करने वाली नौकरानी ही आरोपी निकली। उसने अपने पति के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। पूछताछ के दौरान नौकरानी ने बताया कि जज आए दिन उसे डांटती और प्रताड़ित करती थी, इसलिए उसने चोरी की योजना बनाई थी। पुलिस ने दंपती को गिरफ्तार कर लिया है। दंपती ने बताया कि उन्होंने कई इलाकों से बाइक भी चोरी की है।

पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिला था


दरअसल कुछ दिन पहले कोर्ट परिसर से चोरी हुई कार को पुलिस ने सकरी क्षेत्र के गोकुलधाम के पास जब्त किया था। कार मिलने के बाद पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला था, जिसके आधार पर उनकी तलाश की जा रही थी। इस फुटेज में एक युवक कार छोड़कर जाता दिख रहा था। थोड़ी दूर जाने के बाद युवक एक युवती के साथ एक्टिवा पर नजर आ रहा है। पुलिस को युवक-युवती के एक्टिवा का नंबर पता चला। इसके जरिए पुलिस आरोपियों तक आसानी से पहुंच गई।

डांट से परेशान हो छोड़ी थी नौकरी

एसपी दीपक झा ने बताया कि कमल साहू और पूजा साहू ने मिलकर जज की कार चोरी की थी। प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि दोनों पति-पत्नी हैं। पूजा जज के यहां नौकरानी थी। तब जज उसे आए दिन डांटती व प्रताड़ित करती थी। इसके चलते उसे काम छोडना पड़ा। इसी कारण उन्हें परेशान करने के लिए उसने अपने वाहन चालक पति के साथ मिलकर कार चोरी थी।

पार्किंग में कार खड़ी कर जज न्यायालय चली गयी

जिला न्यायालय में न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी श्वेता श्रीवास्तव मंगलवार को अपनी कार से कोर्ट पहुंची थी। उन्होंने पार्किंग में अपनी कार खड़ी कर दी। इसके बाद वे न्यायालय चली गईं। दोपहर को वे घर जाने के लिए निकलीं, लेकिन पार्किंग में कार नहीं मिली। मामले की शिकायत सिविल लाइन पुलिस से की। जज की कार चोरी होने का मामला सामने आते ही पुलिस हरकत में आ गई।

Related Links