लड़की ने प्रपोजल ठुकराया तो उसके घर भेजने लगा सेक्स टॉयज, पोर्न साइट पर डाली लड़की की तस्वीर

रेप के प्रयास और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है

रेप के प्रयास और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है



विकृत मानसिकता वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है

वेब ख़बरिस्तान, मुंबई। मालाड साइबर सेल टीम की ओर से विकृत मानसिकता वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। वह पड़ोस में रहने वाली एक लड़की को सेक्स टॉय भेज पिछले कई दिनों से परेशान कर रहा था। गिरफ्तार शख्स की पहचान 26 वर्षीय कुनाल अंगोलकर के रूप में हुई है। 21 वर्षीय पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

ऑनलाइन वेबसाइट से सेक्स टॉय खरीद लड़की को भेजता था


वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक धनंजय लिगाड़े ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रेप के प्रयास और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच में सामने आया कि आरोपी एक ऑनलाइन वेबसाइट से सेक्स टॉय खरीद कर लड़की के घर लगातार भेज रहा था। उसकी हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने फरवरी 2021 को एक केस दर्ज करवाया था। करीब 8 महीने तक इस मामले की जांच चली और अब आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा।

पकड़ा ना जाये इसलिए गलत नाम से भेजता था

धनंजय लिगाड़े ने बताया कि आरोपी लड़की को पसंद करता था, मगर पीड़िता ने उसके प्रेम के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। इस बात से नाराज होकर आरोपी ने यह हरकत करनी शुरू कर दी थी। पकड़ा न जा सके इसलिए आरोपी भेजने वाले का नाम गलत डालता था। इतना ही नहीं लड़की को परेशान करने के लिए पोर्न साइट पर उसका फोन नंबर, फोटो और मेल आईडी भी डाल दी थी। इसलिए लड़की को अलग-अलग नंबर से कॉल आने लगे थे।

500 से ज्यादा नेटवर्क को किया गया स्कैन

लिगाड़े ने बताया कि साइबर सेल ने आरोपी को पकड़ने से पहले करीब 500 से ज्यादा लोगो के उपयोग होने वाले नेटवर्क पर नजर रखी। इस बीच पुलिस को वीपीएन इस्तेमाल करने वाले कुछ लोगों पर संदेह हुआ और उनपर नजर रखने के दौरान आरोपी की पहचान हुई। कड़ी मशक्कत के बाद मालाड साइबर एक्सपर्ट विवेक तांबे ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

Related Links