सीएस एग्जीक्यूटिव के नतीजे घोषित, इस डायरेक्ट लिंक से करें चेक



​​​​​​​स्टूडेंट्स रिजल्ट पोर्टल, icsi.examresults.net पर नतीजे देख सकते हैं

वेब ख़बरिस्तान, नई दिल्ली। भारतीय कंपनी सचिव संस्थान (आईसीएसआई) द्वारा सीएस प्रोफेशनल प्रोग्राम के नतीजों की घोषणा आज 13 अक्टूबर को हुई।  घोषणा के बाद स्टूडेंट्स सीएस रिजल्ट पोर्टल, icsi.examresults.net पर जाकर नतीजे देख सकते हैं।


सीएस जून 2021 सत्र की कंपनी सेक्रेट्री प्रोफेशनल एग्जीक्यूटिव और फाउंडेशन कोर्स की परीक्षाओं में शामिल हुए कैंडिडेट्स का सीएस रिजल्ट 2021 का इंतजार आज, 13 अक्टूबर को समाप्त हो गया है। आईसीएसआई ने प्रोफेशनल कोर्स की परीक्षाओं के नतीजों की घोषणा कर दी है। परीक्षाओं में सम्मिलित हुए उम्मीदवार रिजल्ट पोर्टल, icsi.examresults.net पर दिये गये लिंक के माध्यम से या नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से नतीजे देख सकते हैं।

जून 2021 की प्रोफेशनल एग्जीक्यूटिव और फाउंडेशन कोर्स की परीक्षाएं दे चुके छात्र-छात्राओं को अपना ICSI CS Result 2021 देखने और स्कोर कार्ड डाउनलोड करने के लिए संस्थान वेबसाइट पर विजिट करने के बाद होम पेज पर ही दिये गये रिजल्ट से सम्बन्धित लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद नये पेज पर अपने सम्बन्धित कोर्स के रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करना होगा। फिर नये पेज पर स्टूडेंट्स को अपना रोल नंबर, 17 अंकों का रजिस्ट्रेशन नंबर भरकर सबमिट करना होगा। इसके बाद स्टूडेंट्स अपने नतीजे और स्कोर स्क्रीन पर देख पाएंगे। इसका प्रिंट लेने के बाद सॉफ्ट कॉपी भी स्टूडेंट्स को सेव कर लेनी चाहिए।

रिजल्ट की हार्ड-कॉपी बाद में होगी जारी

प्रोफेशनल एग्जीक्यूटिव और फाउंडेशन कोर्सेस के लिए ICSI CS Result 2021 की ऑनलाइन घोषणा के बाद स्टूडेंट्स के परिणाम और मार्कशीट की हार्ड-कॉपी आईसीएसआई द्वारा बाद में जारी की जाएगी। संस्थान के अपडेट के अनुसार, यदि किसी छात्र या छात्रा को नतीजों की घोषणा से 30 दिनों के भीतर यदि हार्ड-कॉपी प्राप्त नहीं होती है तो उन्हें संस्थान में कॉल या अपने विवरणों के साथ ईमेल करके संपर्क करना चाहिए।

Related Links