Motorola Edge 30: भारत का सबसे पहला पतला 5G स्मार्टफोन होगा लांच,जानें

Motorola Edge 30:भारत में 12 मई को लॉन्च होने जा रहा है

Motorola Edge 30:भारत में 12 मई को लॉन्च होने जा रहा है



फ्लिपकार्ट पर चल रहे टीज़र से पता चला कि आने वाला नया फोन 6.79mm पतला और 155g का है 

खब्रिस्तान नेटवर्क: जल्दी ही भारत में सबसे पतला फोने आने वाल है। इसके बारे मे मोटोरोला ने अपने नए फोन मोटो एज 30 की लॉन्चिंग का ऐलान किया है। वहीँ  कंपनी द्वारा ये साफ़ कर दिया गया है कि भारत में इस फोन को 12 मई को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी  दावा कर रही है कि ये फोन विशाव्का सबसे पतला स्मार्टफोन है। कहने का मतलब है कि ये फोन दुनिया का सबसे पतला 5जी फोन होने वाला है।6.79mm पतला और 155g वजन के साथ मार्किट में उतरेगाबता दें कि फ्लिपकार्ट पर चल रहे टीज़र से बात सामने आई है कि आने वाला नया पोन 6.79mm पतला और 155g वजन के साथमार्किट में उतरेगा। इसके अलावा कंपनी ने ये भी कंफर्म कर दिया है कि मोटो एज 30 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ प्रोसेसर होगा, और इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले दिया जाएगा। इतना ही नहीं इस फोन में 50 मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा सेटअप भी मिलने वाला है।

कितनी है कीमत इस फोन की 

भारत में ये फोन फ्लिपकार्ट, रिलायंस डिजिटल और लीडिंग रिटेल आउटलेट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। बता दें कि इस स्मार्टफोन की भारत में कीमत लगभग 30,000 रुपये कास पास होने की उम्मीद है, क्योंकि इसे यूरोप बाजार में 450 यूरो में लॉन्च किया जा चूका है। अब सिबात से अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये फोन 144Hz AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है, इसका साइज़ 6.5-इंच होने की उम्मीद है।

बहुत से फीचर है इस फोन में 


इस फोन का पैनल FHD+ रेजोलूशन के साथ आने वाला है। मोटोरोला एज 30 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ चिप से लैस है। ये एंड्रॉइड 12 ओएस आउट ऑफ द बॉक्स पर चलने वाला है। डिवाइस में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ स्टीरियो स्पीकर भी उपलब्ध हैं। 

प्राइमेरी कैमरा सेंसर शामिल

कैमरे के तौर पर इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें OIS सपोर्ट वाला 50-मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा सेंसर ऐड है। इसके अलावा इसमें 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड-एंगल कैमरा भी है जो मैक्रो कैमरा के रूप में दोगुना है। इसके रियर कैमरा सेटअप में तीसरा डेप्थ सेंसिंग के लिए 2-मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है।बता दें कि सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा लगाया गया है।

बाकि फीचर के मुकाबले बैटरी है कम पॉवरफुल 

पावर के लिए फोन में 4,020mAh की बैटरी दी लगाई गई है, जो फोन के बाकी फीचर्स को देखते हुए कम पावरफुल लग रही है। इसके अलावा इसका चार्जर  33W TurboPower है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में IP52 के साथ Wi-Fi 6E, Bluetooth 5.2 और NFC सपोर्ट मिल रहा है।

Related Links