ई-कॉमर्स प्लेटफऑर्म मीशो ने किया अपने कर्मचारियों के लिए 11 दिनों की छुट्टी का ऐलान, वजह जान हो जायेंगे आप भी हैरान



ब्रेक 22 अक्टूबर से एक नवंबर तक दिया जाने वाला है

खबरिस्तान नेटवर्क: अपने कर्मचारियों के मानसिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता देते हुए ई-कॉमर्स प्लेटफऑर्म मीशो (Meesho) ने एक बड़ी पहल की है। कंपनी ने अपने कर्मचारियों को 11 दिन काम से ब्रेक देने की घोषणा की है। इस तरह के ब्रेक की घोषणा कर्मचारियों को खुद को तरोताजा करने और मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान देने के लिए की गई है। यह लगातार दूसरा साल है जब कंपनी ने अपने कर्मचारियों के लिए ऐसे ब्रेक का ऐलान किया है।

22 अक्टूबर से होगी छुट्टी शुरू


बता दें यह ब्रेक 22 अक्टूबर से एक नवंबर तक दिया जाने वाला है। कंपनी की वेबसाइट पर बताया गया है कि ऐसी पहल इसलिए की गई है क्योंकि व्यस्त त्योहारी सेल सीजन के बाद कर्मचारी खुद को कुछ समय के लिए काम से दूर रख सकें और अपने मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान दे सकें। कंपनी के संस्थापक और सीटीओ संजीव बर्नवाल ने ट्विटर पर इसकी घोषणा करते हुए कहा कि अच्छे मानसिक स्वास्थ्य के लिए संतुलन सर्वोपरि है।

दूसरे साल भी ब्रेक

बता दें कि दूसरे साल 11 दिन का पूरी कंपनी में ब्रेक देने की घोषणा की है! आगामी त्योहारों के मौसम और कार्य जीवन संतुलन के महत्व को ध्यान में रखते हुए, मीशो के लोग 22 अक्टूबर से 1 नवंबर तक रीसेट और रिचार्ज होने के लिए कुछ आवश्यक समय निकालेंगे।'

आठ नई स्थानीय भाषाएं जोड़ी थी

बताते चलें कि सॉफ्टबैंक के समर्थन वाली ई-वाणिज्य कंपनी मीशो ने अपने मंच पर आठ नई स्थानीय भाषाएं जोड़ी थी। मीशो ने क्षेत्रीय उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए अपने मंच पर बंगाली, तेलगु, मराठी, तमिल, गुजराती, कन्नड़, मलयालम और उड़िया भाषा को जोड़ा।

Related Tags


MeeshoE-commerce platform shopping company

Related Links


webkhabristan