कपड़ों से लेकर मेकअप तक में करें बदलाव, महफिल में होगी बस आपकी ही बात



बदलते फैशन के साथ खुद को अपग्रेड करते रहें

खबरिस्तान नेटवर्क। बदलते फैशन के साथ खुद को अपग्रेड करते रहना बहुत जरूरी है। कुछ ऐसी कॉमन बातें हैं, जिनका ख्याल रखकर आप खुद को एक मॉडर्न लुक दे सकते हैं। फैंशन ट्रेंड को बदलते देर नहीं लगती है, हर दिन बदलते फैशन में कोई पीछे भी नहीं रहना चाहता है। सभी ट्रेंड के साथ बिल्कुल अप टु डेट रहना चाहते हैं। वैसे भी आजकल सोशल मीडिया का जमाना है। हर चीज तेजी से बदलती है। ऐसे में यह जरूरी नहीं है कि हर तरह की एक्सेसरीज और मेकअप का सामान खरीद लिया जाए। इसकी वजह यह है कि इन सब में समय तो लगता ही है, साथ ही साथ खर्चा भी काफी आता है। हालांकि, बदलते फैशन के साथ खुद को अपग्रेड करते रहना भी उतना ही जरूरी है। कुछ ऐसी कॉमन बातें हैं, जिनका ख्याल रखकर आप खुद को एक मॉडर्न लुक दे सकते हैं।

पेस्टल शेड्स


पेस्टल शेड्स सदाबहार हैं। यह आमतौर पर हर स्किन टोन वाली लडक़ी पर खिलते हैं। पेस्टल शेड के आउटफिट्स, लिपस्टिक, फुटवियर आदि सभी काफी चलन में हैं। इस शेड की खासियत यह है कि इसमें मैचिंग ड्रेस, लिपस्टिक और फुटवेयर, बैग आदि आसानी से मिल जाते हैं। इससे आपका अच्छा सेट तैयार हो जाता है। पेस्टल शेड की ड्रेस को आप ऑफिस, कॉलेज या पार्टी अर्थात् कहीं भी पहन सकते हैं। यह रंग आपको श्रेष्ठ लुक देता है। आप इस शेड की चीजों को अपने लिए खरीद सकती हैं।

न्यूड लिपस्टिक का है चलन

बात अगर लिपस्टिक की करें तो आजकल न्यूड लिपस्टिक काफी चलन में है। इसको आप कॉलेज, ऑफिस या पार्टी किसी भी जगह के लिए इस्तेमाल कर सकती हैं। बस ख्याल रखने की बात यह है कि न्यू शेड की लिपस्टि आपके स्किन टोन से मैच करती हुई होनी चाहिए। इसलिए आप न्यूड शेड कर चयन करते समय ध्यान रखें कि यह आपके लुक को खराब न करे, बल्कि नेचुरल लुक ही दे। न्यूड शेड की लिपस्टिक लेते समय लाइट स्किन टोन वाली लड़कियों को ऐसे रंग का चुनाव करना चाहिए जो उनके स्किन टोन से अलग हो, लाइट स्किन टोन वाली लड़कियों पर लाइट पिंक, लाइट पीच, ऑरेंज कलर अच्छे लगते हैं। वहीं डस्की स्किन टोन वाली लड़कियों को अपने स्किन टोन को देखते हुए लाइट शेड्स का चुनाव करना चाहिए। इन पर पीच न्यूड कलर खूब फबेगा।

न्यूड शेड के फुटवियर ही खरीदें

आजकल जिस तरह से न्यूड शेड्स की लिपस्टिक चलन में उसी तरह से फुटवियर में भाी न्यूड शेड की बहार है। न्यूड शेड्स के फुटवियर काफी पसन्द किए जा रहे हैं। इन्हें आप कॉलेज, पार्टी और ऑफिस कहीं भी पहन सकते हैं। हाई हील्स, पंप्स, फ्लैट्स आदि सभी तरह के फुटवेयर की वैरायटी में न्यूड शेड्स काफी फैशन में हैं। आप एक बार इन्हें भी आजमा कर देखिए लेकिन अपने व्यक्तित्व को ध्यान में रखते हुए। इन्हें आजमाकर आप आकर्षक और फैशनेबल भी नजर आएंगी। 

Related Tags


makeup tips beauty tips khabristan news

Related Links


webkhabristan