क्रॉप टॉप को स्टाइल करने के बहुत से हैं तरीके, जानें



समर में क्रॉप टॉप को पहनना हर कोई पसंद करता है ख़ासतौर से कॉलेज गर्ल्स, ऐसे में कुछ टिप्स को अपनाकर आप खुद को स्टाइलिश दिखा सकती हैं

खबरिस्तान नेटवर्क। यूं तो गर्ल्स क्रॉप टॉप को जींस या पैंट के साथ पहने हुए आपको दिख जाएँगी। लेकिन इसको और भी बहुत से तरीकों से स्टाइल कर सकते हैं। बॉलीवुड में भी बहुत से सितारों ने क्रॉप को अलग अलग अंदाज में स्टाइल किया हुआ है। तो चलिए आज आपको क्रॉप टॉप को स्टाइल करने के कुछ अमेजिंग आइडियाज के बारे में बताते हैं।

शर्ट के साथ करें लेयरिंग

क्रॉप टॉप के साथ जींस पहनना बहुत ही सिंपल लुक देता है। ऐसे में  आप अपने सिंपल लुक को और भी ज्यादा enhance करने के लिए आउटफिट की लेयरिंग करने पर सोचें। बता दें कि  प्लेन क्रॉप टॉप के साथ शर्ट बहुत ही स्मार्ट लुक देती है। हालांकि, आप चाहें तो शर्ट के अलावा डेनिम जैकेट की लेयरिंग को भी पेअरअप कर सकती हैं। जींस विद क्रॉप टॉप के साथ डेनिम जैकेट एक स्मार्ट लुक देती है।


स्कर्ट के साथ करें क्रॉप टॉप पेअर  

अगर आप क्रॉप टॉप को जींस या शॉर्ट्स के साथ पहन कर बोर हो गये हैं तो आप इसको स्कर्ट के साथ पहन सकती हैं। ये क्रॉप टॉप लॉन्ग व शॉर्ट स्कर्ट दोनों  के साथ ही बेहद अच्छा लगेगा। आप क्रॉप टॉप के कलर व स्टाइल को ध्यान में रखते हुए स्कर्ट के कलर व पैटर्न को सलेक्ट कर सकती हैं। हालांकि, पार्टी लुक में आप क्रॉप टॉप के साथ मैटेलिक टोन स्कर्ट को स्टाइल कर सकती हैं।

इसे भी पढ़ें ...https://webkhabristan.com/womania/50-plus-women-choose-printed-saree-8635

साड़ी व लहंगे के साथ भी अच्छा लगेगा क्रॉप टॉप

 

क्रॉप टॉप को हमेशा वेस्टर्न वियर के रूप में देखा जाता है। लेकिन आप इसको एथनिक वियर के रूप में भी यूज़ कर सकती हैं। अगर आप साड़ी या लहंगा पहन रही हैं तो आप ब्लाउज पहनने की बजाय क्रॉप को स्टाइल कर सकती हैं। सीक्वेंस या एंब्रायडिड क्रॉप टॉप एथनिक लुक में बहुत सी सुन्दर दिखाई देगा।

क्रॉप टॉप with प्लाजो

क्रॉप टॉप को आप intrend भी कर सकती हैं। कहने का मतलब क्रॉप टॉप को आप प्लाजो के साथ पेयर कर पहन सकती हैं, जो एक डिफरेंट लुक देता है। यह एक इंडो-वेस्टर्न लुक है, जिसे पार्टी में कैरी करना बहुत ही इजी वे है। आप चाहें तो क्रॉप टॉप विद प्लाजो में मोनोक्रोमेटिक लुक भी स्टाइल कर सकती हैं। इसमें आप एंब्रायडिड क्रॉप टॉप के साथ स्टाइलिश प्लाजो को पेयर करें। साथ ही आप स्टेटमेंट इयररिंग्स पहनकर अपने लुक को और भी अधिक स्टनिंग बना सकती हैं।

इस खबर में दी गयी जानकारी अगर आपको अच्छी लगी हो तो हमें कमेंट कर के जरूर बताएं। साथ ही ये भी लिखें कि आप और किस फैशन के बारे में जानना चाहते हैं।

 

Related Links