खड़े टैंकर में घुसी तेज रफ्तार कार, पार्टी से लौट रहे 6 दोस्तों की मौत

accident news

किसी का हाथ तो किसी का सिर धड़ से अलग हुआ

कार को गैस कटर से काटकर निकालने पड़े शव

इंदौरः मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक सड़क हादसे में छह दोस्तों की मौत हो गई है। वे पार्टी करके लौट रहे थे। उनकी तेज रफ्तार कार खड़े टैंकर में पीछे से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि डंपर की स्टेपनी टूट गई और कार का अगला हिस्सा पिछली सीट से जा मिला।

कार में सवार दो दोस्त सीट से उछलकर कार की बोनट पर आ गिरे। उनमें से किसी का हाथ तो किसी का सिर धड़ से अलग हो गया था। हादसा सोमवार की रात करीब एक बजे निरंजनपुर चौराहे के पास हुआ। वे देवास की तरफ से आ रहे थे। हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि वे पार्टी करने कहां गए थे और हादसा किन पारिस्थितियों में हुआ।

सभी की उम्र 19 से 30 साल

इस दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वाले सभी दोस्तों की उम्र 19 से 30 साल के बीच है। हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है और वे पार्टी करने कहां गए थे, यह भी पता नहीं चला है।

4 दोस्तों की मौके पर मौत

लसूड़िया पुलिस के एसआई नरसिंह पाल ने जानकारी दी है कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है। कार को गैस कटर से काटकर शवों को बाहर निकालना पड़ा है। कार में कुल छह लोग सवार थे। चार दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई थी। दो की सांस चल रही थी लेकिन उन्होंने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया।

जान गंवाने वाले सभी इंदौर के

हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान ऋषि (19) निवासी भाग्यश्री कॉलोनी, गोलू उर्फ सूरज (25) निवासी मालवीय नगर, छोटू उर्फ चंद्रभान रघुवंशी (23) निवासी मालवीय नगर, सोनू जाट (23) निवासी आदर्श मेघदूत नगर, सुमित (30) निवासी भाग्यश्री कॉलोनी, देव (28) निवासी मालवीय नगर के रूप में हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here