जेल में बंद आसाराम की तबीयत बिगड़ी

asaram sick
आसाराम को अस्पताल ले जाती पुलिस पार्टी

आसाराम को हो रही है सांस लेने में तकलीफ

वेब खबरिस्तानः जोधपुर जेल में सजा काट रहे आसाराम बापू की तबीयत मंगलवार आधी रात को अचानक बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें महात्मा गांधी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवाया गया। रिपोर्ट्स के अनुसार पता चला है कि आसाराम को दिल का दौरा पड़ा है, हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

बता दें कि अपने ही गुरुकुल की छात्रा के साथ यौन दुराचार के मामले में आसाराम को जीवन की अंतिम सांस तक कारावास की सजा दी गई है। मंगलवार रात को आसाराम की तबीयत बिगड़ जाने से उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल के सीसीयू के लिए रेफर कर दिया। आसाराम को सांस लेने में तकलीफ और सीने में दर्द हो रही थी।

आसाराम की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें पहले जेल की डिस्पेंसरी में जांच की गई। उसके बाद स्थिति बिगड़ने के अंदेशे को लेकर जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल लाया गया। हालांकि जेल की एंबुलेंस से उतरने के बाद आसाराम खुद चलकर गांधी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड तक पहुंचे। मीडिया के पूछने पर उन्होंने बताया कि उन्हें सांस लेने में दिक्कत आ रही है और सीने में दर्द हो रही है।

इस दौरान पुलिस के माकूल बंदोबस्त रहे। एमजीएच में आसाराम का एक्सरे लिया गया है। इसके अलावा उनका ब्लड टेस्ट भी किया गया है। मेडिकल जांच करने के बाद डॉक्टरों ने आसाराम को मथुरादास माथुर अस्पताल के क्रिटिकल केयर यूनिट में रेफर किया। इसके बाद पुलिस उन्हें जोधपुर के एमडीएम अस्पताल लेकर गई।

रात को ही पहुंच गए श्रद्धालु

आसाराम की तबीयत बिगड़ने की खबर सुनते ही बड़ी संख्या में उनके श्रद्धालु रात को ही जोधपुर पहुंच गए। इसके बाद अफरा-तफरी की माहौल देखने को मिला। मौके पर पुलिस ने स्थिति को संभाला और सुरक्षा के बीच आसाराम को गांधी अस्पताल से एमडीएस अस्पताल पहुंचाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here