लुधियाना की बहू ने जीता बिग बॉस 14 का खिताब

bigg boss 14
बिग बॉस 14 जीतने के बाद रुबिना दिलैक

36 लाख रुपये और खूबसूरत ट्रॉफी जीती

वेब खबरिस्तानः हिमाचल की बेटी और लुधियाना की बहू टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 का खिताब अपने नाम किया है। मुकाबले में शामिल सभी कंटेस्टेंट्स को हराकर 36 लाख रुपये की राशि और खूबसूरत ट्रॉफी अपने नाम की है। रुबीना दिलैक ने बिग बॉस के घर में रहते काफी सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं बिग बॉस की विजेता बनने के बाद रुबीना ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

शो जीतने के बाद रुबीना तुरंत अपने फैंस के साथ रूबरू हुईं। उन्होंने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में रुबीना ने फैंस के सपोर्ट व प्यार के लिए शुक्रिया अदा किया। साथ ही सलमान खान का भी धन्यवाद किया। रुबीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो साझा किया है।

सोशल मीडिया पर की पोस्ट

वीडियो में रुबिना ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है। रुबिना ने वीडियो में कहा है कि उन्हें सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। रुबिना कहती हैं, मैं आपके प्यार और सहयोग की वजह से बिग बॉस जीती हूं।  रुबीना ने वीडियो में आगे कहा, खास शुक्रिया सलमान सर का, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया। ‘मैं 143 दिनों के बाद बिग बॉस के घर से बाहर आई हूं। मैं समझ नहीं पा रही यह सपना है या हकीकत।’ सोशल मीडिया पर रुबीना का वीडियो वायरल हो रहा है।

राहुल वैद्य रहे फर्स्ट रनर अप

रुबिना दिलैक के साथ सिंगर राहुल वैद्य फर्स्ट रनर अप रहे। सलमान खान ने बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले में विनर की घोषणा की और रुबिना को ट्रॉफी दी। रुबीना ने 36 लाख रुपये और एक ट्रॉफी जीती।

आपको बता दें कि शो की विजेता की प्राइज मनी पहले 50 लाख रुपये थी, लेकिन राखी सावंत ने 14 लाख रुपये लेकर शो छोड़ने का फैसला किया था। इसके बाद प्राइज मनी की राशि 36 लाख रुपये हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here