दिल्ली में बड़ा हादसा : फॉर्च्यूनर ने 6 गाड़ियों को टक्कर मारी,स्कूटी सवार को 100 मीटर तक घसीटा

 बताया जा रहा है कि कार का ड्राइवर नशे की हालत में था

बताया जा रहा है कि कार का ड्राइवर नशे की हालत में था



एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर ने 6 गाड़ियों में टक्कर मार दी

वेब ख़बरिस्तान, नई दिल्ली । दिल्ली के करोल बाग में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर ने 6 गाड़ियों में टक्कर मार दी। घटना में वहां मौजूद कई गाड़ियां डैमेज हो गईं। बताया जा रहा है कि कार का ड्राइवर नशे की हालत में था और ओवर स्पीड में कार भगा रहा था। उसने पहले कई गाड़ियों को टक्कर मारी, उसके बाद एक स्कूटी को 100 मीटर तक घसीटकर ले गया।


स्कूटी सवार युवक की पहचान हिमाशु के रूप में हुई है। हादसे के उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में एक रिक्शे को भी नुकसान पहुंचा है। इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है। आरोपी की पहचान सुधीर जैन के रूप में हुई है। ये पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है। CCTV में सड़क किनारे एक महिला भी दिख रही है। कार के गाड़ियों को टक्कर मारने पर वह महिला चौंक जाती है। घटना के बाद वहां कई लोग जमा हो जाते हैं। वहां मौजूद लोगों का कहना है कि कार में शराब की बोतलें भी मिली हैं।

फॉर्च्यूनर में सवार थे दो लोग

जानकारी मुताबिक कार में दो लोग सवार थे और दोनों नशे में थे। घटना के बाद कार का ड्राइवर फरार हो गया। वहीं, पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। कार को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि घटना के बारे में पता किया जा रहा है। 

Related Tags


delhi fortuner fortuner accident fortuner accident in delhi

Related Links


webkhabristan