केंद्र में 8 साल के कार्यकाल के जश्न हिमाचल में मनाएं, Cm Jairam ने Pm Modi को दिया न्योता

मोदी ने आश्वासन दिया कि वे इस पर विचार करेंगे

मोदी ने आश्वासन दिया कि वे इस पर विचार करेंगे



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर 31 मई को हिमाचल आने का न्योता दिया है।

ख़बरिस्तान नेटवर्क, शिमला

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बुधवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर 31 मई को हिमाचल आने का न्योता दिया है। हिमाचल भवन में मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री जयराम ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री को केंद्र सरकार के आठ वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में 31 मई को हिमाचल में राष्ट्र स्तरीय समारोह के आयोजन का न्योता दिया है। प्रदेश में कई बड़ी परियोजनाएं जिनके उद्घाटन किए जाने हैं, के लिए भी प्रधानमंत्री को आमंत्रित किया है। मोदी ने आश्वासन दिया कि वे इस पर विचार करेंगे। जयराम ने राज्य में चुनावी तैयारियों, सरकार व संगठन के कामकाज की जानकारी भी पीएम को दी है।

बल्क ड्रग पार्क पर मांडविया से चर्चा


दिल्ली में इससे पहले जयराम ठाकुर ने केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, रसायन एवं उर्वरक मंत्री मनसुख मांडविया से भी भेंट की। इस दौरान देश में प्रस्तावित बल्क ड्रग पार्क को लेकर प्रदेश की दावेदारी पर भी चर्चा हुई। सीएम ने केंद्रीय मंत्री को यह भी बताया कि एम्स बिलासपुर का काम जुलाई 2022 तक पूरा हो जाएगा। 

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने इस एम्स के शुभारंभ के लिए प्रधानमंत्री से आग्रह किया है। सीएम ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से भी मुलाकात कर राज्य हित के मसलों पर सहयोग मांगा है।

Related Links