दलित डिलीवरी बॉय से खाना लेने से कस्टमर ने किया इनकार,मुंह पर थूका, पिटाई की, 14 पर केस

आशियाना निवासी विनीत रावत जोमैटो में डिलीवरी बॉय है।

आशियाना निवासी विनीत रावत जोमैटो में डिलीवरी बॉय है।



जोमैटो के डिलीवरी बॉय से खाना लेने से कस्टमर ने इंकार कर दिया

वेब खबरिस्तान, लखनऊ। जोमैटो के डिलीवरी बॉय से खाना लेने से कस्टमर ने इंकार कर दिया। कारण केवल इतना था कि डिलीवरी बॉय दलित था। आरोप है कि कस्टमर को जैसे ही डिलीवरी बॉय के दलित होने का पता चला, उन्होंने खाना लेने से इंकार कर दिया। परिवार के लोगों के साथ मिलकर डिलीवरी बॉय की जमकर पिटाई भी की। मन नहीं भरा तो उसके मुंह पर थूक दिया।

बता दें कि ये पूरी घटना आशियाना इलाके की है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने 2 नामजद, 12 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि मामला केवल मारपीट का है।

पढ़िए पूरा मामला :- 


आशियाना निवासी विनीत रावत जोमैटो में डिलीवरी बॉय है। उसे आशियाना में ही अजय सिंह नाम के कस्टमर के यहां डिलीवरी देने के लिए भेजा। वो डिलीवरी लेकर पहुंचा। विनीत ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि जैसे ही उसने अजय सिंह को अपना नाम विनीत रावत बताया। इस पर वह भड़क गए। उन्होंने गालियां देते हुए कहा- अब हम तुम लोगों का छुआ सामान लेंगे क्या? इस पर मैंने उनसे कहा, अगर आपको खाना नहीं लेना है तो कैंसिल कर दीजिए, पर गालियां मत दीजिए।

इस पर, पहले तो उन्होंने खाने का पैकेट फेंक दिया, इसके बाद मुंह पर तंबाकू थूक दिया। जब विनीत ने विरोध किया तो अजय और उनके परिवार के सदस्यों ने मिलकर उसकी डंडों से खूब पिटाई की। विनीत जैसे-तैसे वहां से भागे और पुलिस को सूचना दी। थोड़ी देर बाद पहुंची डायल- 112 की टीम ने विनीत को उसकी गाड़ी दिलवाई और कहा कि थाने जाकर केस दर्ज करा दे।

अजय सिंह ने कहा विवाद विनीत ने शुरू किया 

आशियाना इंस्पेक्टर दीपक पांडेय का कहना है कि शनिवार की रात विपिन ऑर्डर लेकर पहुंचा तो अजय अपने एक दोस्त को छोड़ने के लिए कही जा रहे थे। अजय ने बताया कि जैसे ही वह घर से निकले विनीत पहुंच गया। विनीत ने उन्हीं से उनके घर का पता पूछा। अजय ने पान मसाला खाया हुआ था। विनीत को पता बताने के लिए उन्होंने मसाला थूका। इसके छींटे विनीत पर पड़ गए। इस पर विनीत ने गाली देते हुए विवाद किया। इसी बात पर अजय और उनके घरवालों ने विनीत की पिटाई कर दी।

पुलिस ने बताया कि विनीत की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों पक्षों को शांत कराया। पुलिस विनीत को थाने लेकर आ रही थी। लेकिन उसने उस वक्त मना कर दिया था। रविवार को वकील के साथ आकर FIR दर्ज कराई। फिलहाल, रिपोर्ट दर्ज करके जांच की जा रही है। 

Related Tags


food deliveryfood delivery online zomato swiggy delivery boy beaten up delivery boy beaten brutally

Related Links



webkhabristan