सुनिए मंत्री का बेतुका बयान - हेमा मालिनी बूढ़ी हो गई, अब कटरीना के गालों जैसी सड़कें बनाएं

गांव में कटरीना कैफ के गालों जैसी सड़कें बननी चाहिए।

गांव में कटरीना कैफ के गालों जैसी सड़कें बननी चाहिए।



बतौर मंत्री पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे

वेब ख़बरिस्तान,झुंझुनूं । राजस्थान में ग्रामीण विकास राज्य मंत्री बनते ही राजेंद्र गुढ़ा ने एक बेतुका बयान दिया है। बतौर मंत्री पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे मंत्री गुढ़ा से जब लोगों ने खराब सड़कों की शिकायत की, तो उन्होंने पीडब्ल्यूडी के चीफ इंजीनियर से कहा कि मेरे गांव में कटरीना कैफ के गालों जैसी सड़कें बननी चाहिए।

पहले कहा हेमा के गाल जैसी


मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने अफसर एनके जोशी से कहा कि सड़क बननी चाहिए, हेमा मालिनी के गाल जैसी। इसके बाद खुद ही बोले कि हेमा मालिनी अब बूढ़ी हो गई है। फिर उन्होंने जनता से पूछा कि आजकल कौन सी एक्ट्रेस है, इस पर वहां मौजूद लोगों ने कटरीना कैफ का नाम लिया, तो मंत्री ने कहा कि कटरीना कैफ के गालों जैसी सड़क मेरे क्षेत्र में बननी चाहिए।

राजेंद्र सिंह गुढ़ा बसपा से कांग्रेस में आए हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उन्हें हाल ही में राज्य मंत्री बनाया है।

लालू ने भी दिया था ऐसा ही बयान

इससे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू यादव से लेकर कई राज्यों के मंत्री इस तरह के बयान दे चुके हैं। 2005 में लालू यादव ने बिहार की सड़कों को लेकर कहा था कि यहां की सड़कें हेमामालिनी के गालों जैसी चिकनी बनेंगी। अक्टूबर 2019 में मध्यप्रदेश के तत्कालीन मंत्री पीसी शर्मा ने खराब सड़कों को भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के गालों जैसा बताकर हेमा मालिनी के गालों जैसी सड़कें बनवाने का बयान दिया था।

Related Links