हिमाचल के गवर्नर ने शहीद विक्रम बत्रा और सौरभ कालिया के घर जाकर दी श्रद्धांजलि

हिमाचल के गवर्नर

हिमाचल के गवर्नर



शहीदों के माता पिता से मुलाकत कर शहीदों की यादे ताजा की 

ख़बरिस्तान हिमाचल -  राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर ने आज अपने दो दिवसीय कांगड़ा जिला के प्रवास के दौरान "सौरभ वन विहार" पालमपुर का दौरा किया और वहां स्थापित शहिद कैप्टन सौरभ कालिया की प्रतिमा पर माल्यर्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर उन्होंने जिला रेडक्रॉस और इनर-व्हील  क्लब पालमपुर के सहयोग से पालमपुर वन मंडल के द्वारा आयोजित वन महोत्सव  में पीपल का पौधा लगा कर समारोह का शुभारंभ किया। 

शहीदों के घर गए राजयपाल 


राज्यपाल बाद में परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के बंदला स्थित आवास पर गए और शहीद के माता-पिता से भेंट कर अपने भाव प्रकट किये। शहीद विक्रम बत्रा के पिता श्री जी.एल. बत्रा ने शहीद से जुड़ी यादों को राज्यपाल के साथ सांझा किया। राज्यपाल अमर शहीद कैप्टन सौरभ कालिया के सुगर स्थित आवास पर भी गए। शहीद के पिता डॉ एन. के. कालिया ने राज्यपाल को बेटे से जुड़े संस्मरण सांझा किये। उन्होंने सौरभ स्मृति कक्ष जाकर शहीद को श्रद्धाजलि दी।

इसके बाद राज्यपाल शहीदों के घर गए और उनके माता पिता से मुलाकात कर आपने विचार प्रगट किये। इस अवसर पर, कांगड़ा के उपयुक्त श्री निपुन जिंदल, पुलिस अधीक्षक श्री खुशाल शर्मा तथा प्रशासन के अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

Related Tags


governer of hp governer tribute martyars himachal news

Related Links