बड़ी खबर : पठानकोट-जालंधर नेशनल हाइवे के मलबे से मिला जिंदा हैंड ग्रेनेड, मचा हड़कंप

हिमाचल प्रदेश के डमटाल इलाके में जिंदा हैंड ग्रेनेड मिलने से हड़कंप मच गया.

हिमाचल प्रदेश के डमटाल इलाके में जिंदा हैंड ग्रेनेड मिलने से हड़कंप मच गया.



नेशनल हाईवे पर डमटाल की पहाड़ियों के पास जिंदा ग्रेनेड मिलने से स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची हिमाचल पुलिस ने नेशनल हाईवे की सुरक्षा के मद्देनजर हैंड ग्रेनेड के चारों तरफ घेरा बना लि

खबरिस्तान नेटवर्क | पठानकोट-जालंधर नेशनल हाईवे पर हिमाचल प्रदेश की डमटाल पहाड़ियों में जिंदा हैंड ग्रेनेड बम मिला. इसके बाद हिमाचल प्रदेश पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और सड़क पर पड़े पहाड़ी के मलबे से जिंदा हैंड ग्रेनेड बरामद किया।


नेशनल हाईवे पर डमटाल की पहाड़ियों के पास जिंदा ग्रेनेड मिलने से स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची हिमाचल पुलिस ने नेशनल हाईवे की सुरक्षा के मद्देनजर हैंड ग्रेनेड के चारों तरफ घेरा बना लिया. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. जानकारी के अनुसार, यह हैंड ग्रेनेड चीन का बना हुआ है. लेकिन पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आखिर यह हैंड ग्रेनेड यहां कैसे आया।

जब मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें एक सूचना मिली थी कि यहां पर हैंड ग्रेनेड पड़ा हुआ है. मौके पर पहुंचे तो यह हैंड ग्रेनेड जिंदा मिला है, जिसकी पिन निकली हुई है. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं कि यह यहां पर कैसे आया. उन्होंने कहा कि कई साल पहले यहां पर आतंकी छिपे हुए थे, जिनकी मुठभेड़ भी हुई थी. हो सकता है कि यह हैंड ग्रेनेड उस समय का हो। फिर भी एक्सपर्ट इस पूरे मामले के बारे में जानकारी देंगे।

Related Tags


himachal pardesh himachal news damtalarea grenadefound police team himachal news jalandhar pathankot highway

Related Links