Himachal की शांति भंग नहीं होंने देंगे : CM Jairam Thakur

Himachal की शांति भंग नहीं होंने देंगे : CM Jairam Thakur

Himachal की शांति भंग नहीं होंने देंगे : CM Jairam Thakur



धर्मशाला में सीएम बोले- पन्नू के Audio को ज्यादा गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं

सौरभ कुमार, ख़बरिस्तान नेटवर्क, धर्मशाला: हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत पन्नू के कथित वीडियो व ऑडियो अनेक बार वायरल हो चुका है। उसे हमने न तो पहले सीरियस तरीके से लिया था और न अब ज़्यादा गम्भीर होने की जरूरत है, मगर जिस तरह से बीते दिनों धर्मशाला के विधानसभा भवन परिसर के बाहर खालिस्तानी झंडे लगाने जैसा काम किया गया और कई जगहों पर इस तरह की घटनाएं हुई हैं। 


उन्हें संजीदगी के साथ हमने लिया है। इस मामले में  हमने मुख्य आरोपी को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। मुख्यमंत्री ने एक बार फिर पंजाब सरकार की ओर इशारा करते हुए कहा कि जब से एक प्रदेश में सत्ता परिवर्तन हुआ है तब से कुछ लोगों के हौसले बुलंद हुए हैं और वो कई जगहों में बहुत कुछ बोल भी रहे हैं और कुछ करने की हिमाकत भी कर रहे हैं, उसे गम्भीरता से लेने की ज़रूरत है।

हिमाचल में अलर्टनेस बढ़ाई

 मुख्यमंत्री ने कहा कि इन घटनाओं के बाद प्रदेश में सतर्कता बढ़ा दी गई है व सुरक्षा के पुख़्ता प्रबन्ध किये गये हैं। किसी को घबराने की जरूरत नहीं है। पर्यटक भी निश्चिंत होकर हिमाचल में आ सकते हैं। हिमाचल जैसे शांतिपूर्ण राज्य में इसकी आड़ में उपद्रव मचाने की किसी को इजाजत नहीं दी जाएगी।

Related Links