बीजेपी ऑफिस में सिक्योरिटी (गार्ड) रखना पड़े तो मैं अग्निवीर को ही प्राथमिकता दूंगा - कैलाश विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय, संजय सिंह।

कैलाश विजयवर्गीय, संजय सिंह।



अग्निपथ योजना पर जारी विवाद के बीच बोले कैलाश विजयवर्गीय, आप सांसद संजय सिंह ने कहा -विजयवर्गीय अपने बेटे को मेरे यहाँ भेज दें, मैं उसे 8000 रुपए में गार्ड की नौकरी पर रख लूंगा

खबरिस्तान नेटवर्क। अग्निपथ स्कीम को लेकर कैलाश विजयवर्गीय का बयान आग में घी डालने का कम कर रहा है। पहले ही केंद्र सरकार की अग्निपथ स्कीम को लेकर युवाओं में काफी आक्रोश है। बिहार समेत कई राज्यों में हिंसक प्रदर्शन हुए हैं। कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक दल सरकार को घेर रहे हैं। इस बीच, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की प्रतिक्रया आई है, जिसने बीजेपी की युवाओं को समझाने की कोशिशों की राह मुश्किल कर दी है।

विजयवर्गीय ने कहा कि अमेरिकाचाइना एवं फ्रांस में कांट्रैक्ट बेसिस पर सेना में भर्ती होती है। हमारे यहां सेना से रिटायरमेंट की उम्र ज्यादा है। उसे कम करने का सरकार ने फैसला लिया है। जब सेना से अग्निवीर का तमगा लेकर रिटायर होंगे और अगर मुझे इस बीजेपी ऑफिस में सिक्योरिटी (गार्ड) रखना पड़े तो मैं अग्निवीर को ही प्राथमिकता दूंगा।

विपक्ष ने हमला बोला


विजयवर्गीय के बीजेपी आफिस वाले बयान के बाद सोशल मीडिया पर कैलाश विजयवर्गीय ट्रेंड करने लगे। राजनीतिक दलों ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी। आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि – कैलाश विजयवर्गीय अपने बेटे को मेरे यहाँ भेज दें, मैं उसे 8000 रुपए में गार्ड की नौकरी पर रख लूंगा। कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि अग्निपथ योजना का असली मक़सद तो भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय जी ने ज़ाहिर कर दिया है।

केंद्र सरकार ने अग्निपथ' योजना को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच शनिवार को ''अग्निवीरों'' के लिए अर्धसैनिक बलों और रक्षा मंत्रालयों की नियुक्तियों में 10 प्रतिशत आरक्षण की घोषणा के साथ ही कई अन्य प्रोत्साहनों की घोषणा की है। विपक्षी दलों द्वारा इस योजना को वापस लेने के लिए डाले जा रहे दबाव और राज्यों में हिंसक प्रदर्शनों के बीच केंद्र ने नई सैन्य भर्ती योजना को लेकर चिंताओं और शिकायतों पर खुले मन से विचारकरने की भी पेशकश की।

 

Related Tags


If I have to keep security (guard) in BJP office I will give priority to Agniveer - Kailash Vijayvargiya

Related Links



webkhabristan