सूरत से भागकर नागपुर पहुंचे विधायक नितिन देशमुख, कहा - मुझे जबरदस्ती 20 से 25 इंजेक्शन लगाये, बेहोश किया

नितिन देशमुख होटल से निकलकर एक चौराहे पर आए

नितिन देशमुख होटल से निकलकर एक चौराहे पर आए



मैं उद्धव ठाकरे का शिवसैनिक था, शिवसेना में रहूंगा

वेब खबरिस्तान। महाराष्ट्र में सियासी उठापटक के बीच सूरत होटल से शिवसेना विधायक नितिन देशमुख भागकर नागपुर पहुंच गए हैं। नागपुर पहुंचने के बाद विधायक देशमुख ने कहा कि मुझे अस्पताल ले जाने के बाद 20 से 25 लोगों ने जबरन इंजेक्शन लगाया। मुझे बेहोश करने की कोशिश की गई, जिससे मैं कुछ समझ नहीं पाऊं। मैं उद्धव ठाकरे का शिवसैनिक था, शिवसेना में रहूंगा।

शिवसेना की ओर से दावा किया गया था कि एकनाथ शिंदे में खेमे में शामिल अकोला से विधायक नितिन देशमुख को सूरत की होटल में गुजरात पुलिस ने पीटा। वे मुंबई आना चाहते थे, लेकिन उन्हें बंधक बनाकर गुवाहाटी ले जाया गया है। महाराष्ट्र के सियासी घमासान का मैदान अब गुजरात से असम शिफ्ट हो गया है। एकनाथ शिंदे समेत 40 बागी विधायक स्पेशल फ्लाइट से गुवाहाटी पहुंचे। भाजपा के नेताओं ने उन्हें रिसीव किया। असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा खुद इसकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं।


सूरत के स्थानीय शिवसेना नेता परेश खेर ने बताया कि नितिन देशमुख होटल से निकलकर एक चौराहे पर आए, जहां उन्होंने हम लोगों से मुंबई जाने के लिए मदद मांगी। हम लोग जब तक चौराहे पर पहुंचे, तब तक उन्हें पुलिस पकड़कर होटल ले जा रही थी। हम लोग भी उनके पीछे-पीछे चल दिए, लेकिन होटल के बाहर हमें रोक दिया गया।

शिवसेना ने दावा किया है कि होटल में जब नितिन मुंबई जाने को लेकर हंगामा कर रहे थे, तो उस वक्त पुलिस अधिकारियों ने उन्हें पीटा। 

संजय राउत ने कही ये बात 

शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा है कि नितिन देशमुख को होटल में हार्ट अटैक आया है, मगर भाजपा के लोग उन्हें बंधक बनाकर रखे हुए हैं। उनके 9 विधायकों का अपहरण कर लिया गया है। पुलिस इस मामले की पूरी जांच करेगी। 9 विधायक वापस मुंबई आना चाहते हैं, लेकिन उन्हें वापस नहीं आने दिया जा रहा है।

नितिन deshmukh की मिस्सिंग रिपोर्ट दर्ज 

मंगलवार को नितिन देशमुख की पत्नी प्रांजलि ने अकोला पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा- उनके पति मंगलवार सुबह तक अकोला में अपने घर आने वाले थे, लेकिन सोमवार शाम से ही उनका फोन नहीं लग रहा है। मेरे पति लापता हो गए हैं और उनकी जान को खतरा है।

Related Tags


nitin deshmukh shivsena mla nitin deshmukh nitin deshmukh beaten up

Related Links



webkhabristan