हरियाणा के समालखा में बड़ा हादसा, सवारी उतार रही एचआरटीसी बस से टकराई प्राइवेट बस, 25 यात्री Injured

हादसा समालखा में उत्सव गार्डन के पास नेशनल हाईवे 44 पर सुबह 5 बजे हुआ

हादसा समालखा में उत्सव गार्डन के पास नेशनल हाईवे 44 पर सुबह 5 बजे हुआ



टक्कर इतनी भीषण थी कि  एचआरटीसी बस के परखच्चे उड़ गए और बस का पिछला हिस्सा अंदर धंस गया

ख़बरिस्तान, धर्मशाला


हरियाणा के पानीपत में समालखा नेशनल हाईवे 44 (Samalkha  पर मंगलवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया। सड़क पर सवारी  को उतार रही हिमाचल रोडवेज की दिल्ली जा रही वाल्वो बस को एक प्राइवेट बस ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि  एचआरटीसी बस के परखच्चे उड़ गए और बस का पिछला हिस्सा अंदर धंस गया। दोनों बसों में 50 से 60 यात्री सवार थे।

हादसा समालखा में उत्सव गार्डन के पास नेशनल हाईवे 44 पर सुबह 5 बजे हुआ. हादसे में 13 यात्री घायल हुए हैं, जिन्हें पानीपत अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। चार लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। हादसे के बाद हाइवे पर जाम लग गया। राहगीरों ने दोनों राहत कार्य शुरू किया और सभी को तुरंत अस्पताल पहुंचाया।

जोरदार टक्कर से उड़े दोनों बसों के परखच्चे

एचआरटीसी बस में मौजूद लक्ष्य ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ हिमाचल प्रदेश से दिल्ली के लिए चला था। सुबह जब बस पानीपत के समालखा नेशनल हाइवे पर पहुंची और वहां सवारियां उतारने लगी, तो उसी दौरान पीछे से आ रही इंटरसिटी टूरिस्ट बस ने एचआरटीसी बस को जोरदार टक्कर मार दी।।टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हिमाचल रोडवेज बस का पिछला हिस्सा और इंटरसिटी टूरिस्ट बस का अगला हिस्सा अंदर धंस गया. टक्कर लगते ही बस हाइवे पर दूसरी ओर एक ट्रक से जा भिड़ी। पुलिस मौके पर जांच कर रही है।

Related Tags


accident in Haryana's Samalkha private bus collided with hrtc

Related Links



webkhabristan