हिमाचल से बड़ी खबर : जयराम ठाकुर काे पन्नू ने मोहाली Blast से सबक लेने की धमकी दी



खलिस्तानी आतंकी ने हिमाचल पुलिस हेडक्वार्टर शिमला को उड़ाने की धमकी दी

ख़बरिस्तान नेटवर्क


आतंकी घोषित संगठन सिक्ख फार जस्टिस के अमरीका में छिपे प्रमुख गुरपतवंत पन्नू ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को एक बार फि‍र धमकी दी है। पन्‍नू ने मुख्‍यमंत्री को सिक्ख फार जस्टिस से दूर रहने की हिदायत दी है। धर्मशाला  विधानसभा परिसर में खालिस्तान के झंडे लगाने के मामले के बाद  इस मामले में कार्रवाई तेज की गई है। इससे पन्‍नू बौखला गया है व हिमाचल सरकार को मोहाली ब्‍लास्‍ट से सबक लेने की धमकी दी है।

अपने आडियो मैसेज में पन्नू ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर चंडीगढ़ में हुए आरपीजी अटैक से सबक लें। ऐसा अटैक शिमला पुलिस मुख्यालय पर भी हो सकता है। कहा कि वह सिक्ख फार जस्टिस के साथ न उलझें और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को देख लें।  आडियाे में साफ कहा गया है कि आपरेशन ब्‍लू स्टार के 38वें साल में पावंटा साहिब में जून माह में वोटिंग होगी।

पन्नू के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस की तैयारी 

इस धमकी के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सुरक्षा व्यवस्था के साथ अन्य जगहों पर भी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है। प्रदेश में खालिस्तान समर्थकों की लगातार मिल रही धमकियों को सरकार ने गंभीरता से लिया है। पुलिस ने पन्नू के खिलाफ शिमला थाने में केस दर्ज किया है। पन्नू के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने के लिए इंटरपोल से संपर्क किया जा रहा है।

Related Links