राजस्थान कोर्ट के बाहर गैंगस्टर का दिनदहाड़े मर्डर:काली स्कॉर्पियो से आए थे शूटर्स,  9 गोलियां मारीं

पुलिस दोपहर में गैंगस्टर संदीप को पेश करने के लिए ले गई थी।

पुलिस दोपहर में गैंगस्टर संदीप को पेश करने के लिए ले गई थी।



नागौर कोर्ट परिसर में सोमवार को दिनदहाड़े गैंगवार हो गया

वेब खबरिस्तान, नागौर। राजस्थान में नागौर कोर्ट परिसर में सोमवार को दिनदहाड़े गैंगवार हो गया। कोर्ट परिसर के बाहर पुलिस के सामने ही शूटर्स ने गैंगस्टर संदीप विश्नोई को गोली मार दी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। संदीप नागौर जेल में ही बंद था।

जानकारी मुताबिक़ नागौर पुलिस दोपहर में गैंगस्टर संदीप को पेश करने के लिए ले गई थी। इसी दौरान कार में आए शूटर ने गैंगस्टर संदीप को गोलियों से भून दिया। बताया जा रहा है कि शूटर हरियाणा के थे। बदमाशों ने करीब 9 फायर किए। सभी शूटर काली कलर की स्कॉर्पियो में आए थे।


बदमाशों को ढूंढने के लिए पुलिस ने नागौर के आसपास नाकाबंदी कर दी है। सभी गाड़ियों को चेक किया जा रहा है। घटना के बाद कोर्ट के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई है। संदीप के शव को अस्पताल में रखवाया गया है। संदीप सुपारी किलर था।

हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर और सुपारी किलर था संदीप  

संदीप हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर और सुपारी किलर था। वह सेठी गिरोह से जुड़ा था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार शराब तस्करी के साथ वह सुपारी किलिंग भी करता था। उसने नागौर में भी एक व्यापारी का मर्डर किया था। पुलिस इसे गैंगवार मान रही है।

भीलवाड़ा में दो कॉन्स्टेबल की हत्या करने वाला तस्कर राजू फौजी और गैंगस्टर संदीप विश्नोई खास दोस्त थे। पुलिसकर्मियों की हत्या के लिए संदीप ने ही राजू फौजी को हथियार दिए थे। संदीप ने पुलिस पूछताछ में बताया था कि अपनी गैंग को ऑपरेट करने के लिए उत्तर प्रदेश के एक सप्लायर से हथियार खरीदे थे।

Related Tags


gangster gangster killed in rajsthan gangster killed in rajstahn court

Related Links


webkhabristan