आतंकी संगठन सिख फ़ॉर जस्टिस के नेता गुरपतवंत पन्नू का वायरल कथित ऑडियो

आतंकी संगठन सिख फ़ॉर जस्टिस के नेता गुरपतवंत पन्नू का वायरल कथित ऑडियो

आतंकी संगठन सिख फ़ॉर जस्टिस के नेता गुरपतवंत पन्नू का वायरल कथित ऑडियो



खुफिया व सुरक्षा एजेंसियां इस कथित ऑडियो की सत्यता की कर रही जांच

ख़बरिस्तान नेटवर्कः आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) के प्रमुख गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक और ऑडियो संदेश जारी किया है। इस ऑडियो में पन्नू हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर व डीजीपी संजय कुंडू की विदेश यात्रा व उनके परिजनों से जुड़ी जानकारी देने पर 25 हज़ार डॉलर के ईनाम का ऐलान करता सुनाई दे रहा है। खुफिया व सुरक्षा एजेंसियां इस कथित ऑडियो की सत्यता की जांच कर रही हैं। मुख्यमंत्री जयराम ने इसे गम्भीरता से लेने की बात कही है। 


गौर हो कि हाल ही में पन्नू ने धमकी देते हुए कहा कि मोहाली स्थित पंजाब पुलिस के खुफिया विभाग मुख्यालय में हुआ रॉकेट हमला हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर के लिए एक सबक है। यह हमला शिमला स्थित पुलिस मुख्यालय में भी हो सकता था। पन्नू ने चेतावनी दी है कि अगर सीएम जयराम ठाकुर ने तपोवन विधानसभा में खालिस्तान के झंडे लगाने के मामले में कोई कार्रवाई की, तो सिख फार जस्टिस इसे उल्लंघन समझेगी और इसका परिणाम भुगतना होगा। पन्नू ने कहा कि आपरेशन ब्लू स्टार के 38 वें साल में पावटा साहिब में जून माह में वोटिंग होगी। पन्नू ने सीएम को सिख समुदाय को न भड़काने की सलाह दी।

बता दें खालिस्तान समर्थक पन्नू विदेश में बैठकर सोशल मीडिया एवं आधुनिक संचार तकनीकों के माध्यम से आम जनता जनप्रतिनिधियों के मोबाइल नंबरों व सोशल मीडिया पर लगातार धमकी भरे संदेश भेज रहा है।

 

Related Links