अयोध्या में राम की पैड़ी पर स्नान करते समय पति ने पत्नी को किया किस तो लोगों ने कर दी पिटाई

नहाते समय पति अपनी पत्नी को किस करता दिख रहा है

नहाते समय पति अपनी पत्नी को किस करता दिख रहा है



उन्होंने पति को पहले नहर में घेरकर पकड़ा, फिर घसीटते हुए पानी से बाहर लाए और जमकर पिटाई कर दी

वेब खबरिस्तान, अयोध्या। अयोध्या में राम की पैड़ी पर स्नान करते समय पति ने पत्नी को चूम लिया। यह देख वहां मौजूद कई लोगों ने आपत्ति जताई और कहा कि ऐसी हरकतें यहां नहीं चलेंगी। उन्होंने पति को पहले नहर में घेरकर पकड़ा, फिर घसीटते हुए पानी से बाहर लाए और जमकर पिटाई कर दी।

देर रात इससे जुड़े दो वीडियो भी सामने आ गए। इसमें नहाते समय पति अपनी पत्नी को किस करता दिख रहा है। दूसरे में उसकी पिटाई की जा रही है। मीडिया एथिक्स के कारण हम आपको वीडियो नहीं दिखा सकते। 

2-3 लोगों ने की पिटाई 


करीब 30 वर्षीय पति को 20 मिनट तक 2-3 लोगों ने पीटा। इससे उसके चेहरे, कंधे और पीठ पर चोटें आई हैं। इस दौरान पत्नी अपने पति को छुड़ाने के लिए रोती- गिड़गिड़ाती रही, लेकिन उसकी किसी ने भी नहीं सुनी। वहां मौजूद अन्य लोग इस घटना का वीडियो बनाते रहे।

आपत्ति जताने वालों का कहना था कि उनके परिवार भी वहीं मौजूद थे, ऐसे में पति-पत्नी का अश्लीलता फैलाना उन्हें सहन नहीं हुआ। लोगों ने आपत्ति जताते हुए कहा कि सार्वजनिक जगहों पर ऐसी अभद्रता नहीं करनी चाहिए। सूचना पर पहुंचे लक्ष्मण घाट चौकी के पुलिसकर्मियों ने मामले में कुछ भी बोलने से मना कर दिया।

संतों ने भी जताई नाराजगी

श्रीरामवल्लभाकुंज के प्रमुख स्वामी राजकुमार दास ने कहा कि सार्वजनिक जगहों पर इस तरह की अभद्रता करना ठीक नहीं है। तीर्थ स्थलों पर धर्म और मर्यादा का पालन करना चाहिए। अगर इस तरह की अभद्रता से लोगों में गलत संदेश जाएगा।"

हनुमत निवास के महंत डॉ. मिथिलेश नंदिनी शरण ने कहा, "अयोध्या के सरयू तट और राम की पैड़ी को चौपाटी बनाया जाना उचित नहीं है। यहां पर चूमना गलत है। लोगों ने पिटाई कर अच्छा किया। 

Related Tags


ram ki paudi ayodhya husband beaten up ayodhya news ayodhya mandir

Related Links



webkhabristan