Rajasthan के भीलवाड़ा में युवक की हत्या को लेकर बड़ा तनाव, मोबाइल इंटरनेट सेवा हुई बंद

Rajasthan के भीलवाड़ा में युवक की हत्या को लेकर बड़ा तनाव

Rajasthan के भीलवाड़ा में युवक की हत्या को लेकर बड़ा तनाव



पुलिस ने इस मामले में तीन नाबालिग को डिटेन किया और हत्या का मुकदमा दर्ज किया, इधर विरोध करते हुए संगठनों ने बाजार बंद का आव्हान किया

वेब ख़बरिस्तान। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक बार फिर तनाव की स्थिति पैदा हो गई। मंगलवार देर रात आपसी बात को लेकर दो समुदाय के युवकों में झगड़ा हुआ जिसमें एक नए दूसरे पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी। घटना भीलवाड़ा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर में हुई। घटना के बाद रात को ही कई संगठन के लोग हॉस्पिटल पहुंचे और हंगामा हो गया। पुलिस ने समझाइश की और मामले को शांत किया।

पुलिस ने बुधवार सुबह तक तीन नाबालिग को डिटेन किया और हत्या का मुकदमा दर्ज किया। इधर विरोध करते हुए संगठनों ने बाजार बंद का आव्हान किया जिससे बुधवार को बाजार बंद रहे। यहीं नहीं तनाव की स्थिति ज्यादा नहीं बिगड़े इसके लिए भारी पुलिस बल तैनाती के साथ 24 घंटे के लिए मोबाइल इंटरनेट बन्द कर दिया। हालांकि मामला अभी शांत है।

यह हुई थी घटना


मंगलवार रात करीब 11 बजे सोलंकी टॉकीज रोड ब्रह्माणी स्वीट्स के बाहर अज्ञात बदमाशों ने आदर्श तापड़िया (20) पुत्र ओम तापड़िया पर हमला कर दिया. इससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया. उसे महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना का पता चलते ही बड़ी संख्या में अस्पताल के लोग इकट्ठे हो गए।

घटना को लेकर शहर विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी, भाजपा जिलाध्यक्ष लादूलाल तेली सहित अन्य संगठन के लोग पहुंचे और पुलिस अधिकारियों से जल्द ही कार्रवाई करते हुए आरोपी गिरफ्तार करने की मांग की। दरअसल हुआ यह था कि रितिक आदर्श तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। उसके छोटे भाई हनी के साथ क्षेत्र के कुछ युवकों का झगड़ा हुआ था। उसने इसका उलाहना दिया तो बदला लेने के लिए इन बदमाशों ने आदर्श पर चाकू से हमला कर दिया। हालांकि झगड़े का कारण क्या था यह साफ नहीं हो पाया है।

बाजार रहे बंद

शहर में दिनभर बाजार बंद रहे और चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात रहा। आरोपी नाबालिग है जिससे उनकी गिरफ्तारी ना होकर डिटेन किया गया। कोतवाली थानाधिकारी डीपी दाधीच ने मीडिया को बताया कि मामले से जुड़े तीन नाबालिग को डिटेन कर लिया है और आगे की जांच चल रही है।

Related Links