कश्मीर के कुपवाड़ा में सेना और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ मे मारे गए 2 आतंकी, जाने कौन- सा संगठन है शामिल

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षबलों और दहशतगर्दों के बीच रविवार को मुठभेड़ हो गई

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षबलों और दहशतगर्दों के बीच रविवार को मुठभेड़ हो गई



जम्मू के स्कूल की एक शिक्षक पर हमला करने वाले आतंकियों को मार गिराया

वेब खबरिस्तान - जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षबलों और दहशतगर्दों के बीच रविवार को मुठभेड़ हो गई, इस दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि एनकाउंटर में मारा गया एक दहशतगर्द आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का मेंबर है।  वह पाकिस्तान का रहने वाला था।  

 

 

आतंकियों ने किया सेना पर हमला 


 

 

कश्मीर जोन पुलिस ने कहा कि कुपवाड़ा में हुए एनकाउंटर में जो आतंकी मारा गया है, उसकी पहचान पाकिस्तानी के रूप में की गई है। वह प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा हुआ था। कश्मीर के IG ने कहा कि जब सुरक्षा बल अभियान के तहत ठिकानों की तलाशी ले रहे थे, तो आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों की टुकड़ी पर फायरिंग कर दी।  इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें दो आतंकवादी मारे गए। 

 

 

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक कुपवाड़ा के लोलाब इलाके में छिपे एक आतंकवादी शौकत अहमद शेख से पूछताछ के बाद कुपवाड़ा पुलिस ने सेना के साथ एक संयुक्त आतंकवाद विरोधी अभियान शुरू किया था.इससे पहले सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में मुठभेड़ के दौरान जम्मू के स्कूल की एक शिक्षक रजनी बाला की हत्या करने वाले दो आतंकवादियों को मार गिराया था.

Related Tags


terrorists Kashmir Kupwara jammu and kashmir kashmir news latestnews

Related Links



webkhabristan