इस राज्य के मुख्यमंत्री की पत्नी ने मनीष सिसोदिया पर ठोका मानहानि का केस, मांगा 100 करोड़ रुपये का हर्जाना

सिसोदिया के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया

सिसोदिया के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया



डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज हुआ

वेब खबरिस्तान। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज हुआ है। उनके खिलाफ असम के मुख्यमंत्री डॉ. हेमंत बिस्वा सरमा की पत्नी रिंकी भूइयां सरमा ने मानहानि का केस दर्ज कराया है। गुवाहाटी के सिविल जज की अदालत में रिंकी भूइयां शर्मा ने मानहानि का सिविल केस दर्ज कराते हुए 100 करोड़ रुपये हर्जाने की मांग भी की है।


बता दें कि रिंकी भुइयां ने पीपीई किट मुद्दे पर दिल्ली के डिप्टी सीएम और आप नेता मनीष सिसोदिया के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया है। उनके वकील पी नायक ने कहा कि रिंकी भुइयां सरमा ने एक प्राथमिकी दर्ज की है।

ये है पूरा मामला 

हाल ही में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पीपीई किट के अनुबंध को लेकर असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। सिसोदिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आरोप लगाया कि हेमंत बिस्वा सरमा ने अपनी पत्नी और बेटे के बिजनेस पार्टनर्स की फर्मों को 2020 में बाजार दरों से अधिक पर पीपीई किट की आपूर्ति के लिए सरकारी ठेके दिए थे। सिसोदिया के इस बयान पर हेमंत बिस्वा ने कहा था कि वह लीगल एक्शन लेंगे, क्योंकि उनकी पत्नी ने बिना एक भी पैसे लिए  1500 पीपीई किट्स सरकार को दान किए थे।

Related Tags


manish sisodia defamation case on manish sisodia deputy cm manish sisodia aam aadmi party arvind kejriwal

Related Links



webkhabristan