दीया मिर्जा ने की दूसरी शादी, तस्वीरें वायरल

dia mirza marriage
शादी के बाद दीया मिर्जा और वैभव रेखी।

खुद के गले से उतारकर एक दूसरे को पहनाई वरमाला

वेब खबरिस्तानः बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी कर ली है। दोनों की शादी की तस्वीरें, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शादी की रस्में भी दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने खास अंदाज में निभाईं। उनकी वरमाला से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दोनों ही अपनी-अपनी वरमाला उतार कर एक-दूसरे को पहनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। दीया मिर्जा और वैभव रेखी का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

अदिति ने छुपाए जूते

मेहंदी से लेकर फेरे व जूता छुपाने की रस्मों से जुड़ी तस्वीरें भी लोगों को काफी पसंद आ रही है। शादी में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने अपने जीजा जी के जूते छुपाए। इससे जुड़ी फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें अदिति राव हैदरी अपने हाथों में वैभव के जूते लिए पोज दे रही हैं।

ये पहनी ड्रेस

अदिति राव हैदरी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह पिंक साड़ी पहने हाथ में वैभव के जूते लिए दिखाई दे रही हैं। बता दें कि इससे पहले भी दीया की शादी की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं। अपनी कुछ फोटो में दीया रेड लहंगा पहने मंडप में वैभव रेखी के साथ दिखाई दे रही हैं। कुछ तस्वीरों में वह व्हाइट गाउन में दिखाई दे रही हैं। दीया ने मेहंदी सेरेमनी की फोटोज भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं।

वैभव रेखी व्हाइट कलर की शेरवानी पहने दिखाई दिए। दोनों की वरमाला से जुड़ा वीडियो फैंस को आकर्षित कर रहा है। फैंस इसपर काफी कमेंट भी कर रहे हैं। दीया मिर्जा की शादी को लेकर मीडिया और फैन्स ने भी उन्हें खूब सारी बधाइयां दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here