दूसरी शादी से पहले दीया मिर्जा ने की प्री वेडिंग पार्टी

diya mirza
शादी से पहले प्री-वेडिंग पार्टी में दीया मिर्जा अपने दोस्तों के साथ।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

वेब खबरिस्तानः बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीया मिर्जा 15 फरवरी दिन सोमवार को दूसरी बार शादी करने जा रही हैं। दीया मिर्जा की दूसरी शादी मुबंई के बिजनेसमैन वैभव रेखी से हो रही है। दीया ने शनिवार को अपनी दूसरी शादी की खबर देकर सभी लोगों को हैरान कर दिया था। दीया की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। दीया और वैभव दोनों के परिवार वाले इस शादी से बहुत खुश हैं। शादी से पहले दीया अपने होने वाले पति और अपने दोस्तों के साथ प्री-वेडिंग पार्टी करती हुई नजरी आईं।

प्री वेडिंग पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में दीया बॉयफ्रेंड वैभव रेखी के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस पार्टी के दौरान दीया ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस में वह काफी खूबसूरत दिख रही हैं।

आज से शुरू हुईं शादी की रस्में

इंटरनेट मीडिया के अनुसार दीया मिर्जा की शादी सभी रस्में भी रविवार से शुरू हो गई हैं। इस शादी में उनके परिवार वाले और खास दोस्त ही शामिल होंगे। शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखा जाएगा। शादी को लेकर दोनों परिवार खुश हैं।

बता दें कि दीया मिर्जा और वैभव रेखी लॉकडाउन के दौरान ही इतने करीब आए थे। लॉकडाउन में दोनों ने इकट्ठे काफी समय बिताया। इसी के चलते दोनों ने इस रिश्ते को नाम देने का फैसला किया और शादी के लिए राजी हुए। बता दें कि वैभव मुंबई के बिजनसमैन और इन्वेस्टर हैं। फिल्मी सितरों के साथ भी वैभव के अच्छे संबंध हैं।

दीया मिर्जा की पहली शादी साहिल संघा के साथ हुई थी। शादी के 11 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। दीया और साहिल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स भी शेयर की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here