दीया मिर्जा ने महाराष्ट्रियन look के लिए क्या किया

diya mirza with her husband.

जानिए दीया की लाल साड़ी की कीमत…

वेब खबरिस्तानः हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी कर ली है और उनकी वेडिंग ड्रेस में शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैन्स को दूल्हा-दुल्हन का ट्रेडिशनल लुक बेहद पसंद आ रहा है। दीया मिर्जा का रेड कलर सिल्क साड़ी लुक काफी हटकर था।

कौन से ब्रांड की पहनी साड़ी?

दीया मिर्जा ने अपनी दूसरी शादी के लिए लाल रंग की साड़ी सिलेक्ट की थी। जो इंडियन सस्टेनेबल ट्रेडिशनल हैंडलूम फैशन हाउस रॉ मैंगो की डिज़ाइन की हुई थी। दीया ने जरी वर्क वाली रेड ब्रोकेड सिल्क साड़ी को एक हैवी नेक piece के साथ वियर किया था और इसे खास बनाने के लिए रेड कलर का दुपट्टा भी कैरी किया। यह वेडिंग लुक शादी के लिए एकदम परफेक्ट था।

महाराष्ट्रियन look के लिए क्या किया…

दीया अपने इस वेडिंग लुक में महाराष्ट्रियन टच देने के लिए रेड बैंगल की बजाय हरी चूड़ियां पहनी नजर आईं। इसके साथ गोल्डन कड़े को पेअरअप किया था। अपने इस वेडिंग लुक के साथ उन्होंने सटल मेकअप करवाया। वहीं उन्होंने बिंदी के साथ गोल्ड और ग्रीन कलर का मांगटीका और गोल्ड नेकलेस के साथ अपने वेडिंग लुक को कंप्लीट किया।

नाजनीन कलेक्शन का ब्लाउज…

दीया ने रेड साड़ी में बने वाइड बॉर्डर के साथ मैचिंग का ब्लाउज़ वियर किया था, जो फैशन हाउस के लेटेस्ट कलेक्शन ‘नाजनीन’ से बनवाया गया था। ब्राइडल look को और भी ज्यादा स्टाइलिश और कम्पलीट करने के लिए दीया ने खुद को सिंपल और मिनिमलिस्टिक टच दिया था, जिसमें कुंदन से जड़ाऊ स्टेटमेंट गोल्ड नेकपीस, मैचिंग का मांग टीका और हेवी झुमकों को पेअरअप किया था।

लाल साड़ी की कीमत लाखों में…

रॉ मैंगो की वेबसाइट के अनुसार दीया मिर्जा की साड़ी की कीमत लगभग एक लाख से डेढ़ लाख तक के बीच है। इस वेबसाइट पर लाल साड़ी से मिलती और भी बहुत सी साड़ियां उपलब्ध हैं। इससे पहले अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण भी इससे मिलती-जुलती पैटर्न की साड़ी पहन चुकी हैं।

स्लीक बन with लाइट मेकअप…

दीया के मेकअप में बीमिंग हाइलाइटर, स्मोकी आईज, डार्क आई लैशेज और लाल पारंपरिक बिंदी, झिलमिलाते आई शैडो और बालों को स्लीक बन में लॉक किया गया था। उनके इस मेकअप के साथ उनका वेडिंग look बहुत ही स्टाइलिश और subtle था। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here