उत्तर प्रदेश के बदायूं में महिला से निर्भया जैसी हैवानियत

rape logo.

सामूहिक दुष्कर्म के बाद की हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, प्राइवेट पार्ट में रॉड से हमला

बदायूउत्तर प्रदेश के बदायूं में एक महिला के साथ गैंगरेप और हत्या का मामला सामने आया है। मामले में लापरवाही बरतने वाले एसएचओ राघवेंद्र प्रताप सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है। इस घटना में शामिल एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है, जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला के प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान की बात सामने आई है और शरीर पर भी वार किए गए हैं। इसी के बाद एसएसपी थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है।

जानकारी के अनुसार, महिला अपने गांव से दूसरे गांव में स्थित एक मंदिर में पूजा करने गई थी। रविवार रात में मंदिर के पुजारी समेत दो अन्य लोगों ने महिला को लहूलुहान हालत में उसके घर के बाहर छोड़ दिया और फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल महिला की मौत हो गई थी। महिला के प्राइवेट पार्ट से ब्लिडिंग होती देख परिवार ने गैंगरेप का आरोप लगाकर केस दर्ज करने की गुहार लगाई थी। लेकिन थाना अध्यक्ष ने मौत को हादसा बताकर टाल दिया। एसएचओ के मुताबिक, महिला की कुएं में गिरने के कारण मौत हुई थी, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात का कोई सुबूत नहीं मिला। इसके बाद एसएसपी संकल्प शर्मा ने निलंबन की कार्रवाई की है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

मंगलवार को महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार, महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड जैसी किसी चीज से हमला किया गया है, जिससे महिला का प्राइवेट पार्ट बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। रिपोर्ट के अनुसार, महिला के पैर और पसली तोड़ दिए गए हैं। फेफड़ों पर भी किसी भारी चीज से हमला किया है। घटना के बाद एसएसपी ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए 4 टीमें बनाई हैं। परिजनों के बयानों के आधार पर पुलिस ने आरोपी महंत समेत उसके एक साथी और ड्राइवर के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here