गौहर खान के पिता का निधन

gauhar khan with father

लंबे समय से बीमार थे, एक हफ्ते से अस्पताल में भर्ती थे

वेब खबरिस्तानः गौहर के पिता जफर अहमद खान का निधन हो गया है। वह काफी समय से बीमार चल रहे थे। इसके चलते वह एक हफ्ते से अस्पताल में भर्ती थे। इलाक के दौरान ही उनका निधन हो गया। बिग बॉस 7 की विजेता अभिनेत्री गौहर खान के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। गौहर खान के पिता का निधन हो गया है। वह लंबे समय से बीमार थे और एक हफ्ते से अस्पताल में भर्ती थे, जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया है। इस खबर की जानकारी गौहर खान की दोस्त प्रीति सिमोस ने सोशल मीडिया पर दी है।

सोशल मीडिया पर गौहर की दोेस्त ने दी जानकारी

गौहर ने कुछ दिन पहले भी अपने पिता की कई तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की थी और दुआ करने की अपील की थी। गौहर की दोस्त प्रीति ने सोशल मीडिया पर इस खबर की जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में गौहर और उनके पिता की कई खूबसूरत यादों को दिखाया है।

वीडियो में गौहर अपने पिता और मां के लिए 100 वर्षों की जिंदगी की कामना कर रही हैं। वहीं कई खबसूरत तस्वीरें भी इस वीडियो में शामिल की गई हैं, जब गौहर ने अपने पिता के साथ खास पल बिताए थे। वीडियो शेयर करते हुए प्रीति ने लिखा, ‘मेरे गौहर के पापा, वो शख्स जिससे मैंने प्यार किया, जो गर्व से जिए और हमेशा गर्व से याद किए जाएंगे। परिवार को प्यार और ताकत।’

दो महीने पहले हुई थी गौहर की शादी

बता दें कि हाल ही में गौहर ने अपने पिता के साथ अस्पताल से एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो को शेयर करते हुए वह अपने पिता के जल्द ठीक होने की दुआ मांग रही थीं। कुछ दिन पहले उन्होंने पिता का हाथ पकड़े फोटो शेयर किया था, और लिखा था, ‘मेरे पापा, मेरी लाइफलाइन। अल्लाहू हाफिजू।’ गौहर खान की शादी को अभी दो महीने ही हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here